एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : UPPSS जिला निर्वाचन अधिकारी केशवमणि त्रिपाठी और उनकी टीम ने फरेन्दा ब्लाक का चुनाव कराया सकुशल सम्पन्न मिली बधाई, विजयी प्रत्याशियों को मिला प्रमाण पत्र, कांटे के मुकाबले में अध्यक्ष पद पर प्रद्युम्न सिंह 118 मत पाकर 13 मत से और आनन्द पाल गौतम मंत्री पद पर 211 मत पाकर 125 मत से विजयी किये गये घोषित, पूरी जिम्मेदारी से खबरों का हुआ प्रसारण, पांचों प्रत्याशियों से "BSN प्राइमरी का मास्टर" की पूरी टीम कर रही निवेदन मिल - जुलकर शिक्षकों की समस्याओं पर करें संघर्ष ।

0 comments

महराजगंज : UPPSS जिला निर्वाचन अधिकारी केशवमणि त्रिपाठी और उनकी टीम ने फरेन्दा ब्लाक का चुनाव कराया सकुशल सम्पन्न मिली बधाई, विजयी प्रत्याशियों को मिला प्रमाण पत्र, कांटे के मुकाबले में अध्यक्ष पद पर प्रद्युम्न सिंह 118 मत पाकर 13 मत से और आनन्द पाल गौतम मंत्री पद पर 211 मत पाकर 125 मत से विजयी किये गये घोषित, पूरी जिम्मेदारी से खबरों का हुआ प्रसारण, पांचों प्रत्याशियों से "BSN प्राइमरी का मास्टर" की पूरी टीम कर रही निवेदन मिल - जुलकर शिक्षकों की समस्याओं पर करें संघर्ष

📌 महराजगंज : UPPSS फरेन्दा के कांटे के मुकाबले में अध्यक्ष पद पर प्रद्युम्न सिंह 118 मत पाकर 13 मत से और आनन्द पाल गौतम का मंत्री पद पर 211 मत पाकर 125 मत से विजयी घोषित, अवैध मत 15-15, बैलेट से पड़ा है मतदान,  360 मत के सापेक्ष 325 मत पड़े अर्थात् 90.27 प्रतिशत हुआ मतदान, "BSN प्राइमरी का मास्टर" की पूरी टीम के नजर में रहा मतगणना, परिणाम घोषणा के बाद शिक्षकों में खुशी का माहौल, पूरी जिम्मेदारी से खबरों का किया प्रसारण, पांचों प्रत्याशियों से "BSN प्राइमरी का मास्टर" की पूरी टीम कर रही निवेदन मिल - जुलकर शिक्षकों की समस्याओं पर करें संघर्ष

अध्यक्ष पद :-

1.प्रद्युम्न कुमार सिंह -118

2.डॉ कैलाश नाथ मौर्य-105

3.विजय प्रताप पांडेय-87

4.अवैधमत -15

मंत्री पद हेतु :-

1.आनंदपाल गौतम -212

2.राज कुमार -98

3.अवैध मत-15









पिछली खबरों पर नजर दौड़ा लें :-

महराजगंज : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा महराजगंज के जिला निर्वाचन अधिकारी केशवमणि त्रिपाठी और उनकी टीम ने 11 बलाकों के निर्विरोध निर्वाचित घोषित करते हुए अध्यक्ष/मंत्री को माला पहनाकर एवं प्रमाणपत्र किया वितरित ।

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ महराजगंज के ब्लॉक स्तरीय निर्वाचन में आज दिनांक 13/ 04/ 2018 को बीआरसी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में नामांकन वापसी के बाद 11 ब्लॉकों के अध्यक्ष और मंत्री निर्विरोध निर्वाचित किये गए ।निर्वाचन अधिकारी केशव मणि त्रिपाठी ने बताया कि फरेंदा में अध्यक्ष के 3 तथा मंत्री पद के लिए कुल 2 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनका निर्वाचन 20 अप्रैल को होगा ।

इससे पहले आज नामांकन वापसी के दिन किसी भी उम्मीदवार ने नाम वापस नही लिया जिससे 11 ब्लाकों के अध्यक्ष और मंत्री निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गए, साथ ही उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा महराजगंज के जिला निर्वाचन अधिकारी केशवमणि त्रिपाठी और उनकी टीम ने 11 बलाकों के निर्विरोध निर्वाचित अध्यक्ष/मंत्री को माला पहनाकर प्रमाणपत्र भी वितरीत किया ।

यहां बताते चलें निर्विरोध निर्वाचित 11 ब्लाकों के अध्यक्ष/मंत्री इस प्रकार से हैं सदर ब्लॉक से बैजनाथ सिंह अध्यक्ष, अखिलेश पाठक मंत्री, सिसवा ब्लॉक से सतेंद्र मिश्र अध्यक्ष, लालबिहारी मंत्री,लक्ष्मीपुर से धनप्रकाश त्रिपाठी अध्यक्ष, हरिश्चंद्र चौधरी मंत्री,पनियरा से हरीश शाही अध्यक्ष, रामसमुझ मौर्य मंत्री,नौतनवां से राघवेंद्र पांडेय अध्यक्ष, मनौव्वर अली मंत्री, निचलौल से सीताराम जायसवाल अध्यक्ष, धन्नू चौहान मंत्री, मिठौरा से अभय दूबे अध्यक्ष, गोपाल पासवान मंत्री, घुघली से अरविन्द  अध्यक्ष, राजू गुप्त मंत्री,परतावल से वीरेंद्र सिंह अध्यक्ष , अतीकुर्रहमान मंत्री,धानी से देवेन्द्र मिश्र अध्यक्ष, नंदलाल मंत्री,बृजमनगंज से अलाउद्दीन अध्यक्ष, अनूप कुमार मंत्री निर्वाचित घोषित किये गए ।

  साथ ही उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ शाखा महराजगंज के जिला निर्वाचन अधिकारी केशवमणि त्रिपाठी जीने "BSN प्राइमरी का मास्टर" की शोसल मीडिया टीम के एडमिन दयानन्द त्रिपाठी और चन्द्रभान प्रसाद को भी माला पहनाकर सम्मानित किया ।

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व संरक्षक वाचस्पति पाठक ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाये दी । इस मौके पर जूनियर शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष संजय मणि त्रिपाठी, महामंत्री उपेंद्र पांडेय, त्रिभुवन गोपाल जी, कैलाश चौबे जी सहित सैकड़ों शिक्षक उपस्थित थे ।

"BSN प्राइमरी का मास्टर" सोशल मीडिया ग्रुप के एडमिन दयानन्द त्रिपाठी और चंद्रभान प्रसाद ने सभी 11 ब्लाकों नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी ।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।