एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : शिक्षकों ने बनाई आंदोलन की रणनीति

0 comments

शिक्षकों ने बनाई आंदोलन की रणनीति


जागरण संवाददाता, महराजगंज: विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन महराजगंज के कार्यसमिति की बैठक बीआरसी परिसर में हुई। बैठक मे प्रेरणा एप तथा पुरानी पेंशन बहाली सहित 11 सूत्रीय मांगों को लेकर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद द्वारा सभी जिला मुख्यालयों पर 27 अगस्त को किये जा रहे धरना-प्रदर्शन का समर्थन का निर्णय लेते हुए इसे सफल बनाने के लिए रणनीति तैयार की गई।

जिलाध्यक्ष डा. गिरीन्द्र नाथ मिश्र ने कहा कि बीते 24 अगस्त को नगर निगम के संघ भवन में हुए बैठक में प्रदेश के वरिष्ठ मंत्री तारकेश्वर शाही के नेतृत्व में मंडलीय कार्यसमिति का पुनर्गठन हुआ, जिसमें उपेंद्र उपाध्याय को मंडल अध्यक्ष, राजेश तिवारी को मंडलीय मंत्री, हौसिला प्रसाद एवं रणविजय सिंह को वरिष्ट उपाध्यक्ष, रणधीर सिंह को कोषाध्यक्ष, रविन्द्र शर्मा, जय शिव प्रताप चंद, रामप्रकाश पांडेय को उपाध्यक्ष संदीप राय को संगठिन मंत्री एवं रणधीर प्रताप शाही को सोशल मीडिया प्रभारी निर्वाचित किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।