एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : UPPSS के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र एवं अन्य जनपदीय पदाधिकारीगणों ने बीएसए महोदय को पत्र लिखकर 31 जुलाई 2020 तक शिक्षण संस्थान बन्द होने के बावजूद शिक्षकोंं को विद्यालय पर उपस्थित रहने अथवा न रहने विषयक निर्देशों की मांग।

0 comments
महराजगंज : UPPSS के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र एवं अन्य जनपदीय पदाधिकारीगणों ने बीएसए महोदय को पत्र लिखकर 31 जुलाई 2020 तक शिक्षण संस्थान बन्द होने के बावजूद शिक्षकोंं को विद्यालय पर उपस्थित रहने अथवा न रहने विषयक निर्देशों की मांग। 

सेवा में,
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी,
जनपद- महराजगंज 

विषय - 31 जुलाई 2020 तक शिक्षण संस्थान बन्द होने के बावजूद शिक्षकोंं को विद्यालय पर उपास्थित रहने के सम्बन्ध में । 

महोदय,
सादर अवगत कराना है कि कार्यालय जिला मजिस्ट्रेट महराजगंज के आदेश पत्रांक 1138/न्यायसहायक/कोविड-2020 दिनांंक 3 जुलाई 2020 के क्रम में आदेशित किया गया है कि समस्त स्कूल, कालेज, शैक्षिक/ प्रशिक्षण/कोचिंग संस्थान इत्यादि 31 जुलाई 2020 तक बन्द रहेंंगे। परन्तु उक्त आदेश में शिक्षक विद्यालय पर उपस्थित रहेंगे अथवा नहीं रहेंगे इसका उल्लेख न होने के कारण शिक्षकों में ऊहापोह की स्थिति बनी हुई है, जबकि आपके द्वारा कार्यालय के पत्रांक/597-607/20-2 दिनांंक 24 जून 2020 को सम्बोधित पत्र जनपद के समस्त खण्ड शिक्षाधिकारी को निर्देशित किया गया था कि 01 जुलाई 2020 से अनवरत विद्यालय खुलेंगे एवं शिक्षक विद्यालय पर उपस्थित रहेंगें ।

अतएव सादर अनुरोध है कि जनपद के शिक्षकों के लिए निर्देश देना चाहिए कि शिक्षक विद्यालय पर उपस्थित रहें या नहीं।
 दिनांक-06/07/2020
(केशव मणि त्रिपाठी)
    जिलाध्यक्ष
(सत्येन्द्र कुमार मिश्र)
  जिलामंत्री
उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ
जनपद - महराजगंज

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।