एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : शैक्षिक उन्नयन संगोष्ठी में सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मानित, नवनियुक्त शिक्षिका इंद्रेश कुमारी की आकस्मिक मृत्योपरांत संघ की तरफ से 1,52,500 रुपये का चेक उनके पति को किया भेंट

0 comments

महराजगंज : शैक्षिक उन्नयन संगोष्ठी में सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मानित, नवनियुक्त शिक्षिका इंद्रेश कुमारी की आकस्मिक मृत्योपरांत संघ की तरफ से 1,52,500 रुपये का चेक उनके पति को किया भेंट



महराजगंज: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के तत्वावधान में बुधवार को नौतनवा एक मैरेज हाल में शैक्षिक उन्नयन संगोष्ठी एवं सेवानिवृत्त शिक्षक सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव, विशिष्ट अतिथि संघ के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी व चेयरमैन गुड्डू खान ने मां सरस्वती के चित्र के संमुख दीप प्रज्वलित तथा पुष्प अर्पित कर किया गया। सेवानिवृत्त शिक्षकों को अंगवस्त्र, स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया। 


वहीं एक सप्ताह पूर्व नवनियुक्त शिक्षिका इंद्रेश कुमारी की आकस्मिक मृत्योपरांत संघ की तरफ से 1,52,500 रुपये का चेक उनके पति को भेंट किया गया। मुख्य अतिथि ने कहा कि नई शिक्षा नीति प्राथमिक शिक्षा से लेकर उच्च शिक्षा को संरचनात्मक ढांचा में बदलाव के लिए एक सराहनीय कदम है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर सुधार, विलुप्त हो रही भारतीय संस्कृति, एक समान शिक्षा, प्रशासन व शिक्षकों के बीच बेहतर सामंजस्य स्थापित किया जा रहा है। राघवेंद्र नाथ पांडेय, बंटी पांडेय, मनौवर अली, मनोज दूबे, शिवशंकर मद्धेशिया, राकेश कुमार, चंद्रभान प्रसाद, रवि प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।