एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

अम्बेडकरनगर : शिक्षक मनाएंगे काला दिवस, विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन आगामी

0 comments

अम्बेडकरनगर : शिक्षक मनाएंगे काला दिवस, विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन आगामी

पहली अप्रैल को काला दिवस के तौर पर मनाएगा। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष कमाल अहमद ने वर्ष 2004 बैच के शिक्षकों की जीपीएफ कटौती तथा अवशेष मानदेय और मौजूदा हालात पर चर्चा शुरू की। जनपद में शिक्षकों को 17 हजार 140 रुपये वेतन दिए जाने की व्यवस्था लागू नहीं किए जाने पर चिंता जताई गई। ऐसे में निर्णय लिया गया कि आगामी पहली अप्रैल को शिक्षक बाजू पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे। इस तारीख को काला दिवस बनाए जाने पर उपस्थित सदस्यों ने सहमति जताई। बताया गया कि उक्त आंदोलन के दौरान शिक्षक संगठन के बैनर तले जनपद के वर्ष 2004 बैच के शिक्षक एकजुट होंगे। पूर्वाह्न विरोध प्रदर्शन के उपरांत अपराह्न एक बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा। बैठक में शशिभूषण, विवेकमणि सिंह, गणोश प्रसाद श्रीवास्तव, मोहम्मद शाहिद, रामवृक्ष, रामचंद्र वर्मा, शरद पटेल, रामश्याम पटेल, राजेश गौड़, रुकुमकेश व रमेश शामिल रहे।

संसू,अंबेडकरनगर : विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन आगामी पहली अप्रैल को काला दिवस के तौर पर मनाएगा। बैठक के दौरान जिलाध्यक्ष कमाल अहमद ने वर्ष 2004 बैच के शिक्षकों की जीपीएफ कटौती तथा अवशेष मानदेय और मौजूदा हालात पर चर्चा शुरू की। जनपद में शिक्षकों को 17 हजार 140 रुपये वेतन दिए जाने की व्यवस्था लागू नहीं किए जाने पर चिंता जताई गई। ऐसे में निर्णय लिया गया कि आगामी पहली अप्रैल को शिक्षक बाजू पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे। इस तारीख को काला दिवस बनाए जाने पर उपस्थित सदस्यों ने सहमति जताई। बताया गया कि उक्त आंदोलन के दौरान शिक्षक संगठन के बैनर तले जनपद के वर्ष 2004 बैच के शिक्षक एकजुट होंगे। पूर्वाह्न विरोध प्रदर्शन के उपरांत अपराह्न एक बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा जाएगा। बैठक में शशिभूषण, विवेकमणि सिंह, गणोश प्रसाद श्रीवास्तव, मोहम्मद शाहिद, रामवृक्ष, रामचंद्र वर्मा, शरद पटेल, रामश्याम पटेल, राजेश गौड़, रुकुमकेश व रमेश शामिल रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।