एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

देवरिया : मृतक शिक्षक की पत्नी को बीएसए ने दी नौकरी, नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात श्री मिश्र ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी को यह नौकरी मृतक आश्रित कोटे में दी गई

0 comments

देवरिया : मृतक शिक्षक की पत्नी को बीएसए ने दी नौकरी, नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात श्री मिश्र ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी को यह नौकरी मृतक आश्रित कोटे में दी गई

जागरण संवाददाता, देवरिया : मृतक शिक्षक अनिल तिवारी की हत्या से मर्माहत बेसिक शिक्षाधिकारी मनोज कुमार मिश्र ने मृतक की पत्नी पुष्पा तिवारी को शनिवार को नौकरी दे दी। मृतक शिक्षक के ब्रह्माभोज के दूसरे दिन ही बीएसए ने कार्यालय में उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों व परिजनों की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र सौंपा।

नियुक्ति पत्र सौंपने के पश्चात श्री मिश्र ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी को यह नौकरी मृतक आश्रित कोटे में दी गई है। साथ ही उनकी सुविधा के अनुसार गांव के ही समीप पूर्व माध्यमिक विद्यालय चक मुंडेरा में तैनाती दी गई है। नियुक्ति पत्र सौंपने के दौरान कार्यालय में मौजूद उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार ¨सह ने बीएसए को बताया कि संगठन की तरफ से विकास क्षेत्र देवरिया सदर के शिक्षक संघ के अध्यक्ष नित्यानंद यादव व ऋषिकेश जायसवाल के सक्रिय सहयोग से शिक्षकों ने दो लाख रुपये का आर्थिक सहयोग भी किया है।

नियुक्ति पत्र सौंपने के दौरान अन्य लोगों के अलावा मृतक शिक्षक के पिता हरिशंकर शुक्ला, सुरेश यादव, विनोद मिश्र, शफीक अहमद, जय प्रकाश मणि, बैजनाथ पति त्रिपाठी, कृष्णमोहन तिवारी, मुकेश ¨सह, संजय मिश्र, रवींद्र पांडेय, डा.सत्य प्रकाश ¨सह, विजय बहादुर यादव, अरुण दूबे, संजय ¨सह, संजय पांडेय, अतहर अली, शिवचंद प्रजापति, संदीप पटवा, रमेश प्रताप यादव, रवींद्र यादव, रामनिवास यादव, जय प्रकाश ¨सह, निर्भय राय तथा दिलीप शुक्ला आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।