एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

रायबरेली : नवोदय विद्यालय ने मनाया स्थापना दिवस, विद्यालय के उत्कृष्ठ छात्रों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र व शील्ड भेंट

0 comments

रायबरेली : नवोदय विद्यालय ने मनाया स्थापना दिवस, विद्यालय के उत्कृष्ठ छात्रों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र व शील्ड भेंट

महराजगंज (रायबरेली)। क्षेत्र के जवाहर नवोदय विद्यालय परिवार ने पहली बार स्थापना दिवस के अवसर पर समारोह का आयोजन किया गया। शुभारम्भ सरस्वती वन्दना व दीप प्रज्जवलित कर किया गया। वहीं विद्यालय के उत्कृष्ठ छात्रों को उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रमाण पत्र व शील्ड भेंटकर उनका सम्मान किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित जिला पंचायत सदस्य प्रभात साहू ने कहा कि जवाहर नवोदय विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रहा है यहां से शिक्षा ग्रहण कर निकले छात्र अधिकारी, डाक्टर, इंजीनियर, और राजनीति में भी जाते हैं।

विद्यालय के प्राचार्य एसएन पाठक ने कहा कि विद्यालय परिवार छात्रों के भविष्य को लेकर हमेशा ही सतर्क रहता है और जितना सम्भव हो सकता है छात्रों को उच्च शिक्षा व उच्च विचार के साथ-साथ संस्कार देने का प्रयास रहता है। इस मौके पर उपप्राचार्य जीपी मिश्रा, सुनील श्रीवास्तव, राजेन्द्र श्रीवास्तव एवं समस्त विद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।