एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोण्डा : सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत, देवर घायल

0 comments

गोण्डा : सड़क हादसे में शिक्षिका की मौत, देवर घायल

गोण्डा। नगर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के पास सड़क हादसे में एक शिक्षिका की मौत हो गई। बाइक चालक बृजेश श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। नगर कोतवाली क्षेत्र के इमिलिया गुरुदयाल निवासी राजेश की 35 वर्षीय पत्नी अनुपमा शिक्षिका थीं।

परिजनों के अनुसार गुरुवार सुबह करीब साढ़े सात बजे अनुपमा श्रीवास्तव अपने देवर बृजेश के साथ बाइक से स्कूल जाने के लिए निकलीं। नवीन मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आ गईं। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि देवर बृजेश गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अनुपमा श्री श्यामलाल मिश्रा स्मारक इन्टर कालेज महादेवा में तैनात थीं। घटना की सूचना से शिक्षकों में शोक की लहर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।