एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

कन्नौज : पुरानी पेंशन बहाली को अटेवा संघ ने खोला मोर्चा

0 comments

पुरानी पेंशन बहाली को अटेवा संघ ने खोला मोर्चा


तिर्वा, संवाद सहयोगी : सरकारी नौकरी में 2005 से पूर्व में लागू पेंशन नियमावली को लागू करने के लिए अट

तिर्वा, संवाद सहयोगी : सरकारी नौकरी में 2005 से पूर्व में लागू पेंशन नियमावली को लागू करने के लिए अटेवा संघ ने मोर्चा खोल दिया। मेडिकल कालेज, तहसील, ब्लाक समेत कई सरकारी विभागों में जाकर कर्मचारियों को जागरूक किया तथा कन्नौज में होनी वाली बैठक में रणनीति तैयार करने की भी योजना बनाई है।

शनिवार को राजकीय मेडिकल कालेज में आल टीचर्स व एंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन (अटेवा) के जिला संयोजक सूफीयान अहमद के नेतृत्व में अभियान चलाया गया। उन्होंने मेडिकल कालेज के कर्मचारियों से वार्ता की तथा पुरानी पेंशन योजना को लागू कराने की मांग में शामिल होने के लिए भी कहा है। उन्होंने कमेटी के पदाधिकारियों के साथ में ब्लाक, तहसील, शिक्षा विभाग समेत कई विभागों में जाकर लोगों को जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि केंद्र सरकार ने 2004 व प्रदेश सरकार ने 2005 में पेंशन योजना को बंद कर दिया। इससे सरकार की नौकरी करने वालों का भविष्य चौपट हो जाएगा। जरूरत के वक्त कोई भी सहारा नहीं रहेगा। डा. सैय्यद अरशद अली ने बताया कि 20 जून को कन्नौज स्थित केके इंटर कालेज में प्रदेश स्तरीय बैठक आयोजित की जाएगी। इसमें प्रदेश के कई जिलों से पदाधिकारी शामिल होंगे तथा पेंशन की पुरानी नियमावली को लागू कराने के लिए रणनीति भी तैयार की जाएगी। इस मौके पर सतेंद्र यादव, सरबजीत आर्या, विनोद कुमार, योगेंद्र यादव, राजकुमार, परवेज खां, रमेश चंद्र राजपूत व रवि राजपूत समेत कई लोग मौजूद रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।