एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 अगस्त तक

0 comments

ऑनलाइन आवेदन 16 अगस्त तक

   

यूपी बोर्ड के हाईस्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षा 2017 के लिए ऑनलाइन आवेदन 16 अगस्त तक होंगे। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने ऑनलाइन आवेदन का कार्यक्रम जारी कर दिया है। आवेदन पत्र परिषद की वेबसाइट  upmsp.edu.in पर 16 अगस्त को रात 12 बजे तक अपलोड किए जाएंगे। जबकि विलंब शुल्क के साथ ऑनलाइन शैक्षिक विवरण अपलोड करने की अंतिम तिथि 20 अगस्त को रात 12 बजे तक निर्धारित की गई है। बिना कक्षा 9 व 11 के हाईस्कूल एवं इंटर के ऑनलाइन आवेदन नहीं किए जा सकेंगे।

प्राइवेट फार्म वेबसाइट से करें प्राप्त
प्राइवेट परीक्षार्थियों को परिषद की वेबसाइट पर उपलब्ध व्यक्तिगत परीक्षा आवेदन पत्र के प्रारूप को डाउनलोड करना होगा। उसके बाद फार्म को भर कर अपनी शैक्षिक अर्हता के साक्ष्यों सहित परीक्षा शुल्क की नकद धनराशि अग्रसारण केंद्र के प्रधानाचार्य को प्राप्त कराना होगा। निर्धारित अवधि में अग्रसारण अधिकारी (प्रधानाचार्य) को संपूर्ण कार्यवाही पूरी करनी होगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।