एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बलरामपुर : भर्ती के लिए सत्यापन पूरा, वापस लिए जा सकते हैं अभिलेख

0 comments

भर्ती के लिए सत्यापन पूरा, वापस लिए जा सकते हैं अभिलेख


बलरामपुर : 72,825 सहायक अध्यापकों की भर्ती के तहत जिले के प्राथमिक स्कूलों में सहायक अध्यापक के पर त

बलरामपुर : 72,825 सहायक अध्यापकों की भर्ती के तहत जिले के प्राथमिक स्कूलों में सहायक अध्यापक के पर तैनात होने वाले शिक्षकों को सत्यापन के बाद मूल अभिलेख वापस किए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। विभाग द्वारा इसके लिए तिथि निर्धारित कर दी गई है। जिन शिक्षकों के सभी शैक्षिक अभिलेखों का सत्यापन हो चुका है वह निर्धारित तिथि को कार्यालय पहुंच कर अपने मूल अभिलेख वापस ले सकते हैं।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि दो अगस्त को विभागीय कार्यालय पर महिला कला वर्ग के अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति वर्ग के मूल अभिलेख वापस किए जाएंगे। तीन अगस्त को महिला विज्ञान में सामान्य व पिछड़े वर्ग, चार अगस्त को महिला विज्ञान वर्ग में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति, 11 अगस्त को कला वर्ग में सामान्य व पिछड़े वर्ग के पुरुष अभ्यर्थियों को, 12 अगस्त को कला वर्ग में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के पुरुष, 16 अगस्त को विज्ञान वर्ग में सामान्य व पिछड़े वर्ग के पुरूष एवं 17 अगस्त को विज्ञान वर्ग में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के पुरुषों को मूल अभिलेख वापस किए जाएंगे। अभ्यर्थी निर्धारित तिथियों को कार्यालय पहुंचकर अपने अभिलेख वापस ले सकते हैं। इसके अलावा अन्य दिनों में विभागीय कार्यालय में आने वाले अभ्यर्थियों को उनके अभिलेख वापस नहीं किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।