एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : यूपी में राज्य कर्मचारियों का 20 फीसदी बढ़ेगा एचआरए, आदेश जारी

0 comments

यूपी में राज्य कर्मचारियों का 20 फीसदी बढ़ेगा एचआरए, आदेश जारी

प्रदेश सरकार ने सूबे के 16 लाख कर्मचारियों के मकान किराया भत्ते में 20 फीसदी बढ़ोतरी का शासनादेश शुक्रवार को जारी कर दिया है। कर्मचारियों को बढ़े एचआरए का लाभ एक अगस्त से मिलेगा। इसका भुगतान अगस्त के वेतन में जोड़कर सितंबर में नकद किया जाएगा।

वित्त विभाग के सचिव अजय अग्रवाल ने बताया कि इससे राजकीय कर्मचारियों व अधिकारियों के साथ ही विभिन्न विभागों के कर्मचारियों, सहायता प्राप्त शिक्षण, प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं के शिक्षक (यूजीसी, एआईसीटीई,आईसीएआर वेतनमानों के दायरे में आने वाले पदों को छोड़कर) तथा सहायता प्राप्त शिक्षण व प्राविधिक  शिक्षण संस्थाओं के शिक्षणेतर कर्मचारियों को फायदा मिलेगा।

इन्हें वर्तमान में मिल रहे मकान किराए के भत्ते की दरों में 20 फीसदी की बढ़ोतरी करके भुगतान किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।