एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बहराइच : स्कूल में घुसकर दबंगों ने छात्रों को दौड़ा कर लाठियों से पीठा, पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी

1 comments

बहराइच : स्कूल में घुसकर दबंगों ने छात्रों को दौड़ा कर लाठियों से पीठा, पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी

बहराइच । छेड़खानी का विरोध करने पर जूनियर हाईस्कूल जोत चांदपारा के छात्रों को अराजक तत्वों ने परिसर के अंदर घुसकर दौड़ा-दौड़ाकर लाठियों से पीटा। चीख पुकार सुनकर शिक्षक शिक्षिकाएं मौके पर पहुंचे तो हमलावर जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। हमले में एक छात्र की हालत मरणासन्न सी हो गई है। उसे पुलिस ने तत्काल सीएचसी पहुंचाकर भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना से छात्र-छात्राएं काफी दहशत में हैं।

बेसिक शिक्षा विभाग की ओर से संचालित जूनियर हाईस्कूल चांदपारा हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम जोत चांदपारा में स्थित है। मंगलवार दोपहर एक बजे स्कूल की छुट्टी हुई। घंटी बजी तो छात्र लाइन लगाकर स्कूल से बाहर निकलने लगे। कक्षा आठ की छात्राएं सबसे आगे थीं। छात्राएं जैसे ही गेट से बाहर निकलीं सामने खड़े आधा दर्जन युवकों ने फब्तियां कसते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया।

पीछे से स्कूल गेट से निकलकर छात्रों ने युवकों की हरकत का विरोध किया तो युवक आग बबूला हो उठे।
बहराइच में वारदात, एक छात्र गंभीर रूप से घायल
स्कूल में घुसकर दबंगों ने छात्रों को लाठियों से पीटा
हमले में गांव निवासी शब्बू (14) पुत्र जलील, लल्लू (12) पुत्र जलील, अजय (13) पुत्र रामसेवक, रोज अली (11) पुत्र साबिर और शिवकुमार (13) पुत्र जीवनलाल जख्मी हुए हैं। शिवकुमार की हालत मरणासन्न जैसी हो गई है। थानाध्यक्ष वेदप्रकाश श्रीवास्तव ने महसी चौकी इंचार्ज को दलबल के साथ मौके पर भेजा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रधानाध्यापिका कमलेश कुमारी की तहरीर पर गांव निवासी शेरू खां, चांदबाबू, सानू समेत छह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपित फरार हैं, उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। हमले में गंभीर रूप से घायल छात्र शिवकुमार पैर से नि:शक्त भी है। जिसके चलते वह भाग नहीं सका और हमलावरों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

नि:शक्त छात्र शिवकुमार भाग नहीं पाया। आरोपितों ने उसे लाठियों से बुरी तरह पीटा। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

1 टिप्पणी:

  1. 📌 बहराइच : स्कूल में घुसकर दबंगों ने छात्रों को दौड़ा कर लाठियों से पीठा, पुलिस ने इस मामले में प्रधानाध्यापिका की तहरीर पर तीन नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी
    👉 http://www.primarykamaster.net/2016/09/blog-post_103.html

    जवाब देंहटाएं

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।