एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : घटिया ड्रेस बांटने से रोकने पर हेडमास्टर को पीटा, पूर्व माध्यमिक विद्यालय में ड्रेस वितरण को लेकर प्रधान ने प्रधानाध्यापक को दी गाली और की मारपीट, फाडे़ सरकारी अभिलेख ।

0 comments

महराजगंज : पूर्व माध्यमिक विद्यालय में ड्रेस वितरण को लेकर प्रधान ने प्रधानाध्यापक को दी गाली और मारपीट, फाडे़ सरकारी अभिलेख ।

घटिया ड्रेस बांटने से रोकने पर हेडमास्टर को पीटा
    
महराजगंज । प्राइमरी और जूनियर हाईस्कूलों में बच्चों को सही नाप की ड्रेस मिल सके इस उद्देश्य से सरकार ने उनका नाप लेने के बाद ही ड्रेस सिलवाने का आदेश दिया है। लेकिन मंगलवार को महराजगंज के कोल्हुई क्षेत्र के महुआरी जूनियर हाईस्कूल पर इस आदेश की दुहाई देते हुए ग्राम प्रधान के पति को घटिया कपड़े की रेडीमेड ड्रेस बांटने से रोकना हेडमास्टर रामकेवल प्रसाद को महंगा पड़ गया।

आरोप है कि प्रधान पति को यह बात इतनी नागवार लगी कि उसने हेडमास्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं उसने स्कूल में रखे रजिस्टर को फाड़ भी दिया। घटना के बाद हेडमास्टर श्री प्रसाद ने कोल्हुई थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की लेकिन थानेदार ने जांच करने की बात कहकर उन्हें लौटा दिया। घटना से नाराज जिले के शिक्षक संगठनों ने बुधवार से आंदोलन की चेतावनी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।