एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मुजफ्फरनगर : कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राओं को हुआ चिकनगुनिया

0 comments

मुजफ्फरनगर : कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की छात्राओं को हुआ चिकनगुनिया
   
मुजफ्फरनगर। कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय बुढ़ाना की 20 छात्राओं को एक बाद एक को चिकनगुनिया का बुखार होता चला गया। वार्डन ने तुरंत ही छात्राओं को सीएचसी पर भर्ती कराया और उपचार दिलाने के बाद परिजनों के साथ भेज दिया।

बुढ़ाना के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में देर रात 10 बजे दो छात्राओं को बुखार हुआ। वार्डन इन छात्राओं को लेकर सीएचसी में पहुंची और इनका उपचार कराया। इसके थोड़ी देर बाद ही एक अध्यापिका फिर से तीन बालिकाओं को लेकर पहुंची। फिर क्या था थोड़ी ही देर में छात्राओं की सीएचसी पर लाइन लग गई। डॉक्टरों ने तुरंत ही इन छात्राओं का उपचार शुरू कर दिया। करीब 12 बजे तक सभी छात्राओं के परिजन भी बुढाना सीएचसी पर पहुंच गए थे। वार्डन ने रात में ही इसकी जानकारी बालिका शिक्षा समन्वयक सुशील कुमार को दी। सुशील कुमार ने बीएसए को इस बारे में अवगत कराया। सीएचसी प्रभारी ने सभी बालिकाओं को उनके परिजनों के साथ भेजने के लिए बीएसए से कहा। 12 बजे के बाद छात्राओं को उनके परिजनों के साथ छुट्टी देकर भेज दिया गया। बीएसए चंद्रकेश यादव ने बताया कि बुखार से पीड़ित सभी छात्राओं को छुट्टी दिलवा दी गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।