एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

शाहजहांपुर : शिक्षक संघ के चुनाव में न भाग ले कोई शिक्षक, मंत्री संदीप कुमार मिश्र ने जिलाधिकारी एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर जागेश कुमार पाली, तथाकथित अध्यक्ष ने ब्लॉकों तथा जनपद शाखा के चुनाव निरस्त कराने की मांग की

0 comments

शाहजहांपुर : शिक्षक संघ के चुनाव में न भाग ले कोई शिक्षक, मंत्री संदीप कुमार मिश्र ने जिलाधिकारी एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर जागेश कुमार पाली, तथाकथित अध्यक्ष ने ब्लॉकों तथा जनपद शाखा के चुनाव निरस्त कराने की मांग की

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ शाखा जनपद शाहजहांपुर के मंत्री संदीप कुमार मिश्र ने जिलाधिकारी एवं जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को पत्र लिखकर जागेश कुमार पाली, तथाकथित अध्यक्ष ने ब्लॉकों तथा जनपद शाखा के चुनाव निरस्त कराने की मांग की है। संदीप मिश्र ने कहा कि संघ हित में कोई भी ब्लॉक अध्यक्ष व मंत्री चुनाव में भाग न ले, न ही कोई शिक्षक किसी बहकावे में आए।

अपने पत्र में न्यायालय उप जिलाधिकारी सदर सुल्तानपुर के आदेशों का हवाला देते हुए बताया कि वर्तमान में प्रांतीय अध्यक्ष के पद पर दिनेश प्रताप ¨सह कार्य कर रहे हैं। याचिका संख्या 4046-2007 के द्वारा राधाकृष्ण पाठक हाईकोर्ट की शरण में गए। जिसे 9 अक्टूबर 2013 को डिसमिस किया गया। तदुपरांत वह अपने री-स्टोरेशन प्रार्थना पत्र संख्या 29917-2014, 24 मार्च, 2014 के द्वारा न्यायालय की शरण में है। जिस पर कोई भी स्टे व आदेश अब तक अप्राप्त है। ऐसे में प्रांतीय अध्यक्ष के रूप में राधाकृष्ण पाठक जिलाध्यक्ष के रूप में जागेश पाली तथाकथित रूप से बयान जारी कर शिक्षकों के गुमराह कर रहे हैं। संदीप कुमार मिश्र ने स्पष्ट किया कि उच्च न्यायालय खंडपीठ लखनऊ के निर्णय के बाद ही किसी प्रकार का चुनाव संपन्न कराया जाना ही संघ हित में होगा। शिक्षक एकजुट रहें, किसी बहकावे में न आएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।