एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मीरजापुर : नियुक्ति में धांधली, पूर्व बीएसए पर लटकी तलवार

0 comments

मीरजापुर : नियुक्ति में धांधली, पूर्व बीएसए पर लटकी तलवार

मीरजापुर : नारायणपुर विकास खंड के एक निजी अनुदानित विद्यालय में मृतक आश्रित की नियुक्ति में धांधली के मामले में पूर्व बीएसए पर गाज गिरने की तलवार लटक रही है। उच्च न्यायालय के कड़े रूख के चलते पूर्व बीएसए को मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायालय में जमानत करानी पड़ी।

विकास खंड के एक निजी अनुदानित जूनियर हाईस्कूल में मृतक आश्रित कोटे के तहत पूर्व बीएसए एएन ¨सह पर अवैध नियुक्ति का आरोप है। इस संबंध में वादी विशाखा ¨सह ने आरोप लगाया कि पूर्व बीएसए ने निहित स्वार्थों के चलते उसकी उम्मीदवारी को दरकिनार कर नई नियुक्ति कर दी जिससे उसके अधिकारों की अनदेखी हुई। इस संबंध में उसने उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर कार्रवाई की मांग की थी। हाईकोर्ट ने पूर्व बीएसए को उपस्थित होकर जवाब देने को कहा था लेकिन पूर्व बीएसए एएन ¨सह हाजिर नहीं हुए। इस पर हाईकोर्ट ने सख्त रूख अपनाया, इस पर मंगलवार को पूर्व बीएसए न्यायालय में हाजिर हुए और अपनी जमानत कराई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।