एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

अपहरण : रामपुर से आए एक युवक ने शनिवार सुबह प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका का अपहरण करने की कोशिश की

0 comments

रामपुर से आए एक युवक ने शनिवार सुबह प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका का अपहरण करने की कोशिश की

सेहरामऊ दक्षिणी। रामपुर से आए एक युवक ने शनिवार सुबह प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका का अपहरण करने की कोशिश की गई। छात्र-छात्राओं की आवाज सुनकर बाहर आए स्टॉफ को देख युवक अपनी कार लेकर भाग निकला। घटना की जानकारी होते ही तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए। युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

सहारनपुर की एक युवती सेहरामऊ दक्षिणी थाना क्षेत्र के एक प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापिका है। शनिवार सुबह करीब नौ बजे शिक्षिका छात्र-छात्राओं को प्रार्थना करा रही थी। तभी रामपुर का गौरव अपनी कार से आया। शिक्षिका का हाथ पकड़ा और कार की ओर ले जाने के लिए खींचने लगा। शिक्षिका और युवक के बीच हॉटटॉक होने लगी। यह देख स्कूली बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। शोर-शराबे की आवाज सुनकर रूम से स्टॉफ के लोग बाहर आ गए। उनको देख युवक अपनी कार लेकर भाग निकला। कुछ लोगों ने कार का नंबर भी नोट किया। जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। अपहरण की कोशिश करने वाले की तलाश की गई, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और वह दूर निकल चुका था। दूसरी ओर तमाम अधिकारी, शिक्षक नेता व पुलिस मौके पर पहुंच गई। शिक्षिका से पूछताछ की। उनकी तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

शिक्षिका को मिली मॉडल स्कूल में तैनाती

बीएसए देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि दो माह पहले शिक्षिका ने शिकायत की थी। उसने बताया था कि एक युवक उसे परेशान कर रहा है। आज शिक्षिका के अपहरण की कोशिश की गई। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज हो गई है। साथ ही शिक्षिका को वहां से हटाकर रोजा क्षेत्र के एक मॉडल स्कूल में तैनाती दे दी गई है।

एक बार नीली बत्ती लगाकर आया था युवक

कुछ माह पहले युवक अपनी कार में नीली बत्ती लगाकर आया था। इस बात की जानकारी पुलिस को हो गई थी। पुलिस के पहुंचने से पहले युवक अपनी कार लेकर भाग गया था। सूत्रों ने बताया कि कुछ लोग इस मामले को निपटाने में लग गए हैं, लेकिन पुलिस किसी की नहीं सुन रही है, जिसकारण अभी तक मामला नहीं निपट पाया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।