एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

अमरोहा : विद्यालय में शिक्षकों की हो शतप्रतिशत उपस्थिति

0 comments

विद्यालय में शिक्षकों की हो शतप्रतिशत उपस्थिति

अमरोहा : बेसिक शिक्षा विभाग के नवागत बीएसए गौतम प्रसाद ने शनिवार को कार्यालय में पहुंच कर पदभार ग्रहण किया। उन्होंने कहा प्राथमिकता विद्यालयों में शिक्षकों की शत-प्रतिशत उपस्थिति है। शिक्षक विद्यालय में मौजूद रहेगा तो बच्चों की पढ़ाई में दिक्कत नहीं आएगी।

बेसिक शिक्षा अधिकारी शमीम खानम का स्थानांतरण कर शासन ने उन्हें निदेशालय से सम्बद्ध किया था मगर जिले में किसी की तैनाती शासन ने नहीं की थी। इससे बीएसए शमीम खानम का स्थानांतरण रुकने की अटकल लगाई जा रही थी। दो दिन पहले शासन ने राजकीय इंटर कालेज बिधना कानपुर के प्रधानाचार्य गौतम प्रसाद की तैनाती बीएसए के पद पर कर दी। इसके बाद सारी अटकलें समाप्त हो गईं।

शनिवार को बीएसए गौतम प्रसाद कार्यालय पहुंचे। नवागत बीएसए का दफ्तर के सभी जिला समन्वयक और कर्मचारियों ने फूल-माला से स्वागत किया। उन्होंने सभी से परिचय प्राप्त किया। कुछ देर बाद पहुंची स्थानांतरित बीएसए शमीम खानम ने भी बेहतर कार्य करने की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद कर्मचारियों ने शमीम खानम को विदाई दी। आजमगढ़ जिले के रहने वाले बीएसए गौतम प्रसाद ने कहा शिक्षा को बेहतर बनाना और शिक्षकों की शत प्रतिशत उपस्थिति पर ज्यादा फोकस रहेगा।

डीसी मदन पाल, पीके गुप्ता, मनोज कुमार, सतवीर ¨सह, जिला व्यायाम अध्यापक अनिल कुमार, चशमुद्दीन, रंजित, अर¨वद चौहान आदि मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।