एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : राज्य कर्मचारियों को आज मिलेगा वेतन, वित्त सचिव मुकेश मित्तल द्वारा निर्देश किए गए जारी, क्लिक कर जारी आदेश देखें ।

0 comments

लखनऊ : राज्य कर्मचारियों को आज मिलेगा वेतन, वित्त सचिव मुकेश मित्तल द्वारा निर्देश किए गए जारी, क्लिक कर जारी आदेश देखें ।

राज्य ब्यूरो, लखनऊ : राज्यकर्मियों को सितंबर का वेतन गुरुवार को ही मिल जाएगा। 29 सितंबर से दो अक्टूबर तक सार्वजनिक अवकाश के मद्देनजर राज्य सरकार ने राज्यकर्मियों को वेतन से लेकर पेंशनरों को पेंशन तक का भुगतान 28 सितंबर को ही करने का आदेश किया है।

📌 GOVERNMENT ORDER, SALARY : नियत तिथि से पूर्व वेतन भुगतान करने के सम्बन्ध में शासनादेश जारी, मोहर्रम और गांधी जयंती के चलते राज्य कर्मचारियों का वेतन 28 सितम्बर को करने के सम्बन्ध में राज्य सरकार ने सभी डीएम और मुख्य कोषाधिकारियों को निर्देश भेज दिए

वित्त सचिव मुकेश मित्तल द्वारा बुधवार को सभी जिलाधिकारियों व मुख्य कोषाधिकारियों को जारी आदेश में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि 29-30 सितंबर को दशहरा, एक अक्टूबर को मुहर्रम व दो अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती का सार्वजनिक अवकाश होने के कारण सितंबर माह के वेतन व पेंशन का नियत तारीख से पहले 28 सितंबर को ही भुगतान कर दिया जाए। ऐसे में सभी राज्यकर्मियों, सहायता प्राप्त शिक्षण व प्राविधिक शिक्षण संस्थाओं, शहरी स्थानीय निकायों तथा वर्कचार्ज कर्मचारियों को वेतन और सभी पेंशनरों व पारिवारिक पेंशनरों को अगले माह के बजाय गुरुवार को ही पेंशन मिल जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।