एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

इलाहाबाद : दीवाली की शाम गोली मारकर शिक्षक की हत्या

0 comments

इलाहाबाद : दीवाली की शाम गोली मारकर शिक्षक की हत्या

अमर उजाला ब्यूरो, इलाहाबाद । ऐन दीपावली की शाम यमुनापार के मेजा इलाके में कार सवार लोगों ने कहासुनी के बाद सरकारी स्कूल के शिक्षक नरेंद्र शुक्ला (32) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ग्रामीणों के घेरने पर हमलावर पैदल भाग गए जिसके बाद लोगों ने कार तोड़कर आग लगा दी। खबर पाकर कई थानों की पुलिस के साथ अफसर वहां पहुंच गए। आरोपियों की तलाश शुरू की गई। वारदात से दीवाली पर शिक्षक के घर में कोहराम मच गया। आशंका है कि कत्ल पुरानी रंजिश में हुआ।

परानीपुर गांव निवासी शिक्षक नरेंद्र शुक्ला की तैनाती मेजा में ही पंदरिया प्राथमिक विद्यालय में थी। नरेंद्र के पिता सत्यनारायण शुक्ला का भी 1982 में कत्ल हुआ था। उसके बड़े भाई अमरेंद्र शुक्ला जिला अदालत में वकालत करते हैं। उन्होंने गांव में ही स्कूल भी खोल रखा है। दीपावली पर बृहस्पतिवार देर शाम करीब साढे़ छह बजे शिक्षक नरेंद्र बडे़ भाई के स्कूल के सामने खड़े थे तभी पड़ोसी गांव के कुछ लोग कार में वहां आए। वे कार से उतरकर नरेंद्र के पास आ गए। उनके बीच कहासुनी होने लगी। तभी अचानक उनमें से एक युवक ने पिस्टल निकालकर नरेंद्र के सिर पर फायर कर दिया।

सिर में गोली धंसने पर वह गिरा तो हमलावर भागने लगे। आसपास मौजूद लोगों ने दौड़ाया तो हमलावर कार छोड़कर भाग गए। लोगों ने कार तोड़ने के बाद आग लगा दी। वारदात से गांव में खलबली मच गई। बड़े भाई अमरेंद्र शुक्ला समेत परिवार के लोग आ गए। नरेंद्र को उठाकर पहले सीएचसी रामनगर ले जाया गया। वहां से डॉक्टरों ने रेफर किया तो शहर में एसआरएन अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी जान नहीं बची। कत्ल की खबर पाकर सीओ मेजा भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की गई। दीवाली पर इस वारदात से शिक्षक के परिवार और रिश्ते में कोहराम मच गया। नरेंद्र की पत्नी अपने दोनों बच्चों को सीने से लगाकर रोने-कलपने लगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।