एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

कानपुर देहात : एडी बेसिक को बन्नापुर प्राथमिक विद्यालय में मिली गंदगी

0 comments

कानपुर देहात : एडी बेसिक को बन्नापुर प्राथमिक विद्यालय में मिली गंदगी

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद: एडी बेसिक ने बुधवार को निरीक्षण के दौरान बन्नापुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय में गंदगी देख पारा चढ़ गया। जब पढ़ाई की जानकारी ली तो पाठ्यक्रम के अनुरूप नहीं मिली। इस पर उन्होंने प्रधानाध्यापक को जमकर फटकार लगाई। बीआरसी में तितर बितर अभिलेखों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। विद्यालय में गंदगी देख एडी का पारा चढ़ गया।

एडी बेसिक फतेहबहादुर बुधवार को सबसे पहले रसूलाबाद बीआरसी पहुंचे। यहां निरीक्षण में उन्हें साफ सफाई दशा बहुत खराब मिली। अभिलेखों का रख रखाव ठीक नहीं मिला। इसपर एडी बेसिक ने अभिलेख सलीके से रखने का निर्देश दिया। फिर बन्नापुर पूर्व माध्यमिक विद्यालय पहुंचे। यहां पंजीकृत 151 छात्रों में 85 छात्र उपस्थित मिले। पाठ्यक्रम विभाजित करने के निर्देश बावजूद कोई निर्धारण नहीं हुआ था। इसपर उन्होंने प्रधानाध्यापक पूजा गुप्ता को फटकार लगाई। बीईओ विमला वर्मा ने बताया कि एडी बेसिक ने बन्नापुर विद्यालय की प्रधानाध्यापक पर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।