एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

अमरोहा : बीड़ी पीने पर गुरुजी को प्रतिकूल प्रविष्टि

0 comments

बीड़ी पीने पर गुरुजी को प्रतिकूल प्रविष्टि

अमरोहा : बेसिक शिक्षा अधिकारी गौतम प्रसाद ने जोया के तीन स्कूलों का निरीक्षण किया। इस दौरान स्कूल में बीड़ी पीते मिलने पर एक शिक्षक को जहां प्रतिकूल प्रविष्टि दे डाली, वहीं स्कूल से गायब दो शिक्षकों का वेतन रोक दिया मगर इस स्कूल से नदारद मिले प्रधानाध्यापक को सिर्फ चेतावनी देकर छोड़ दिया।

विकास खंड जोया के तीन स्कूलों के निरीक्षण के दौरान सोमवार को बीएसए डिडौली प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। वहां प्रधानाध्यापक रामपाल ¨सह मौके पर नहीं मिले, कुछ देर बाद वह स्कूल पहुंचे। इस पर बीएसए ने उन्हें चेतावनी देते हुए कार्य में सुधार का निर्देश दिया। इसके बाद वह उच्च प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। वहां शिक्षा के स्तर में गिरावट मिलने पर शिक्षिका गंगोत्री देवी व शकुंतला सैनी का वेतन रोक दिया। वहीं बीड़ी पी रहे शिक्षक मुसैय्यद हसन को प्रतिकूल प्रविष्टि दी। इसके बाद वह प्राथमिक विद्यालय डिडौली द्वितीय में पहुंचे। वहां पर भी उन्होंने शिक्षामित्र बबिता के अनुपस्थित मिलने पर मानदेय रोक दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।