एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव

0 comments

लखनऊ : हाईस्कूल व इंटर के मेधावियों को लैपटॉप बांटकर अखिलेश ने खींच दी बड़ी लकीर, भाजपा सरकार पर बढ़ाया वादा पूरा करने का दबाव

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के विद्यार्थियों को लैपटॉप बांटने की शुरुआत कर भाजपा सरकार के आगे एक बड़ी लकीर खींच दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने अपनी घोषणा पर समय रहते अमल करके दोहरा निशाना साधा है। उन्होंने युवाओं को तो रिझाया ही, भाजपा सरकार पर लैपटॉप बांटने का दबाव भी बढ़ा दिया है। भाजपा चुनाव से पहले अपने इस वादे को अब तक पूरा नहीं कर सकी है।1सपा अध्यक्ष अखिलेश ने अपनी पत्नी सांसद डिंपल यादव के साथ जनेश्वर मिश्र ट्रस्ट से लैपटॉप वितरण की शुरुआत की है। इस सिलसिले को प्रदेश के अन्य जिलों में बढ़ाया जाएगा। सभी 75 जिलों में कैंप लगाकर समाजवादी पार्टी लैपटॉप का वितरण करेगी। हर जिले में यूपी बोर्ड के 11 मेधावी छात्रों को लैपटॉप दिये जाएंगे। अन्य बोर्ड के मेधावियों का भी सपा हौसला बढ़ाएगी।
तीन जिलों में सीतापुर, बाराबंकी और कानपुर में लैपटॉप अखिलेश खुद बांटेंगे। अन्य जिलों में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को यह जिम्मेदारी दी गई है। दो दिन पहले राजधानी में इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के टापर्स छात्र-छात्रओं कीर्ति सिंह, अरिशा पाठक, सोनम यादव, बलबीर यादव, सौम्या सिंह, अलमास एवं अदिति को लैपटॉप देकर सम्मानित किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।