एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

सुल्तानपुर : गैर जिलों से आए शिक्षकों को मिला विद्यालय

0 comments

गैर जिलों से आए शिक्षकों को मिला विद्यालय


सुलतानपुर : गैर जिलों से स्थानांतरित होकर यहां आए शिक्षकों को विद्यालयों में तैनाती दे दी...

सुलतानपुर : गैर जिलों से स्थानांतरित होकर यहां आए शिक्षकों को विद्यालयों में तैनाती दे दी गई है। शनिवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में काउंसि¨लग के बाद इन शिक्षकों को मनचाहे विद्यालय में भेजने की प्रक्रिया शुरू की गई।

प्रदेश सरकार के निर्देश पर दूसरे जिलों में तैनात बेसिक शिक्षकों को गृह जनपद आने का मौका दिया गया। इसी के तहत प्रदेश के विभिन्न जिलों में तैनात 85 शिक्षकों को सुलतानपुर स्थानांतरण हुआ था। इन शिक्षकों में जिनमें अधिकांश महिलाएं हैं, उन्हें काउंसि¨लग के जरिए तैनाती दी गई। जिलाधिकारी के निर्देश पर बीएसए केके ¨सह ने शिक्षकों की काउंसि¨लग कर वरीयताक्रम में मांगे गए विद्यालयों में रिक्त के अनुरूप तैनात कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।