एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

इलाहाबाद : पुरानी पेंशन के लिए भाजपा पर दबाव बनाएंगे कर्मचारी

0 comments

पुरानी पेंशन के लिए भाजपा पर दबाव बनाएंगे कर्मचारी


इलाहाबाद : पुरानी पेंशन को लेकर कर्मचारियों की लामबंदी तेज होने वाली है। इसके मद्देनजर सोम...

इलाहाबाद : पुरानी पेंशन को लेकर कर्मचारियों की लामबंदी तेज होने वाली है। इसके मद्देनजर सोमवार को पीडब्ल्यूडी नियमित वर्कचार्ज कर्मचारी संघ के बैनर तले बैठक हुई। जिसमें तय किया गया कि अब अपनी मांगों को मनवाने के लिए राजनीतिक दबाव बनाया जाए। इसके लिए भाजपा को उसके वादे याद दिलाए जाएं।

अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय मंत्री विजय श्याम तिवारी ने कहा कि भाजपा जब विपक्ष में भी तब उसने कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देने का समर्थन किया था। भाजपा के सांसद व विधायकों ने कर्मचारियों के समर्थन में पत्र भी लिखा था, लेकिन सत्ता में आने के बाद वह वादा भूल गई है। भाजपा के मंत्रियों, विधायक व सांसदों को उनका वादा याद दिलाने के लिए कर्मचारी संपर्क अभियान चलाएंगे। भाजपा नेताओं से मिलकर हम उनका पत्र दिखाते हुए पुरानी पेंशन लागू करने की मांग करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा अगर नैतिक आधार पर विचार करती है तो उसे अपने वादे से मुकरना नहीं चाहिए। विपक्ष और सत्ता में रहकर कर्मचारियों के साथ दोहरे मापदंड नहीं अपनाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इसके बावजूद कोई ठोस निर्णय न लिया गया तो प्रदेशव्यापी आंदोलन छेड़ा जाएगा। जिसमें भाजपा की वादाखिलाफी को जनता के सामने लाया जाएगा। यह बताया जाएगा कि किस तरह से भाजपा ने सरकार बनाने के बाद अपने वादे को तोड़ दिया और उल्टी दिशा में काम करने लगी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।