एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : शिक्षक समस्याओं को लेकर लखनऊ में धरना 20 अगस्त को, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की गुरुवार को सदर बीआरसी में हुई बैठक

0 comments
महराजगंज : शिक्षक समस्याओं को लेकर लखनऊ में धरना 20 अगस्त को, उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की गुरुवार को सदर बीआरसी में हुई बैठक
महराजगंज: उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की गुरुवार को सदर बीआरसी में बैठक हुई। जिसमें शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने के लिए 20 अगस्त को लखनऊ में प्रस्तावित धरने को सफल बनाने की रणनीति तैयार की गई।
जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी ने कहा कि सभी शिक्षक अधिक से अधिक संख्या में में प्रांतीय धरने में पहुंचकर उसे सफल बनाने का कार्य करें। इस दौरान महामंत्री सत्येंद्र कुमार मिश्र, अभय कुमार दूबे, अनूप कुमार, गोपाल पासवान, दयानंद त्रिपाठी, बैजनाथ सिंह, राजू सिंह, अर¨वद गुप्ता, वीरेंद्र सिंह, अखिलेश पाठक ने अपना विचार व्यक्त किया।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।