एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हमीरपुर :विद्यालय की छत का लेंटर गिरा, बच्चों में दहशत

0 comments

विद्यालय की छत का लेंटर गिरा, बच्चों में दहशत

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शहर के कन्या प्राथमिक विद्यालय में भी नमी के चलते एक कमरे के...

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : शहर के कन्या प्राथमिक विद्यालय में भी नमी के चलते एक कमरे के लेंटर की स्लैब गिर गई। जिससे बच्चों में दहशत फैल गई। बच्चों को अलग बरामदे में बैठाकर शिक्षण कार्य कराया जा रहा है।

नगरीय क्षेत्र के मोहल्ला रमेड़ी के पास केंद्रीय विद्यालय संचालित है। यहां पर एक ही परिसर में कुल चार विद्यालय चलते हैं। यहां पर स्थित कन्या प्राथमिक विद्यालय में बने एक कमरे की स्लैब अचानक टूटकर गिर गई। जिससे वहां पर पढ़ने वाले बच्चों में हड़कंप मच गया। बच्चों को तत्काल प्रभाव से उस कमरे से हटा बाहर बरामदे में बैठाकर शिक्षण कार्य कराया जा रहा है। शुक्रवार को बारिश होने के कारण इस कमरे में काफी पानी भर गया था। वहीं इसकी सूचना बीएसए सतीश कुमार भी दी गई। उन्होंने कहा कि बच्चों को सुरक्षित कर दिया गया है। वह स्वयं मौके पर जाकर गिरी हुई स्लैब के हिस्से को देखकर उसका मरम्मतीकरण कराएंगे। साथ ही उन्होंने सभी शिक्षकों से अपील की है कि वह बच्चों को सुरक्षित स्थानों पर बैठाकर शिक्षण कार्य कराएं। प्रधानाध्यापक दिलीप ¨सह गौतम ने बताया कि लेंटर की स्लैब गिरने से कोई नुकसान नहीं हुआ है। बच्चों के बैठने की व्यवस्था अलग बरामदे में कर दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।