एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर धरना कल, जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी और संयोजक श्रीभागवत सिंह ने शिक्षक, अधिकारी-कर्मचारी कार्यालय के सभी कार्यों को स्थगित करते हुए धरने में शामिल होकर ऐतिहासिक बनाने और सरकार को अपने ताकत का अहसास कराने का किया आह्वान 

0 comments

पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर धरना कल, जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी और संयोजक श्रीभागवत सिंह ने शिक्षक, अधिकारी-कर्मचारी कार्यालय के सभी कार्यों को स्थगित करते हुए धरने में शामिल होकर ऐतिहासिक बनाने और सरकार को अपने ताकत का अहसास कराने का किया आह्वान 

महराजगंज: कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच उप्र. महराजगंज के तत्वावधान में एक सूत्रीय मांग को लेकर आगामी 9 अगस्त को सुबह दस बजे से जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना दिया जाएगा। 


यह जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष एवं कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के जिलाध्यक्ष केशव मणि त्रिपाठी ने सभी सहयोगी संगठन के साथियों व शिक्षकों से इस धरना में शामिल होने का आह्वान किया है। 


उन्होंने कहा कि संघ लगातार इस मुद्दे को लेकर संघर्ष कर रहा है, जिले से लेकर प्रदेश स्तर तक आंदोलन जारी है। लेकिन सरकार की हठर्धिमता के कारण यह लागू नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी अपने हक को लेकर रहेंगे, इसके लिए चाहे जो भी कुर्बानी देनी पड़े। हम सभी पीछे हटने वाले नहीं है। सभी शिक्षक-कर्मचारी एकजुट होकर धरने में शामिल हों और इसे एतिहासिक बनाएं। 


कर्मचारी शिक्षक-अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के संयोजक श्रीभागवत ¨सह न कहा कि अधिकारी-कर्मचारी कार्यालय के सभी कार्यों को स्थगित करते हुए धरने में शामिल होकर ऐतिहासिक बनाएं और सरकार को अपने ताकत का अहसास कराएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।