एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बागपत : अपने बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक सम्मानित

0 comments

बागपत : अपने बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक सम्मानित


बीएसए ने कहा कि दूसरे शिक्षक भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाकर समाज में यह संदेश देने का काम करें कि सरकारी स्कूलों में पब्लिक स्कूलों से अच्छी शिक्षा मिलती है।...

जागरण संवाददाता, बागपत : बीएसए राजीव रंजन मिश्र ने प्राथमिक स्कूल नंबर दो अहैडा में शिक्षक नरेशपाल तथा टेकचंद को इसी सरकारी स्कूल में अपने बच्चे पढ़ाने पर सम्मानित किया है। फूल माला पहनाकर तथा कलम देकर दोनों शिक्षकों की हौसला अफजाई की। महिला रसोइया को भी सम्मानित किया, क्योंकि बच्चों ने उनकी यह कहकर तारीफ की थी कि वह स्वादिष्ट भोजन बनातीं हैं।

बीएसए ने कहा कि दूसरे शिक्षक भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में पढ़ाकर समाज में यह संदेश देने का काम करें कि सरकारी स्कूलों में पब्लिक स्कूलों से अच्छी शिक्षा मिलती है। प्रधानाध्यापक स्कूल परिसर में सफाई कराने की हिदायत भी दी। गौरतलब है कि 26 सितंबर को दैनिक जागरण में प्रमुखता से अहैडा के उक्त शिक्षकों को अपने बच्चे सरकारी स्कूल में पढ़ाने की खबर छपी थी। वहीं बीएसए ने प्राथमिक स्कूल ढिकौली नंबर एक में 37 में महज 12 बच्चे, प्राथमिक स्कूल बालैनी नंबर दो में 105 में 85 बच्चे तथा प्राथमिक स्कूल नंबर दो में 167 में 111 बच्चे मौजूद मिलने पर नाराजगी जताई। शतप्रतिशत बच्चों की उपस्थित पर जोर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।