एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोण्डा : आत्मरक्षा अभियान, अब बच्चे निडर होकर जाएं स्कूल, पुलिस है आपके साथ 

0 comments

आत्मरक्षा अभियान, अब बच्चे निडर होकर जाएं स्कूल, पुलिस है आपके साथ 




हिन्दुस्तान टीम,गोंडा । एसपी लल्लन सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन नारी सुरक्षा के मोतीगंज के महेवा गोपाल के स्व. जगदंबा सिंह भानुमति सिंह मेमोरियल इंटर कॉलेज में कार्यक्रम हुआ। एंटी रोमियो प्रभारी सत्येंद्र वर्मा के साथ एसो गोरखनाथ सरोज ने कॉलेज छात्राओं से कहा कि आप लोग निर्भय होकर स्कूल आए किसी से डरने की जरूरत नहीं। 


बच्चों को बताया कि घर से स्कूल आते समय वह स्कूल से जाते समय किसी भी परिचित व अपरिचित व्यक्तियों के द्वारा किसी प्रकार कि अगर खाने-पीने की कोई चीज दे उसे न खाएं। एंटी रोमियो प्रभारी सत्येंद्र वर्मा ने छात्र-छात्राओं को बताया कि अगर रास्ते में कोई अपरिचित व्यक्ति मिलता है उसके बहकावे में न आएं। अगर किसी प्रकार का जोर जबरदस्ती करता है तो इसकी सूचना विद्यालय प्रबंधक व पुलिस को तुरंत दें पुलिस आपके साथ है। स्कूल के पास अगर कोई भी अपरिचित दिखाई दे तो विद्यालय प्रबंधक को तुरंत बताएं। महिला सिपाही सुप्रिया त्रिपाठी, गीता यादव,  सहयोगी सुरेंद्र व मोहम्मद अख्तर मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।