एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

जौनपुर : दिव्यांग शिक्षक को पीटने के चार आरोपित गिरफ्तार

0 comments

दिव्यांग शिक्षक को पीटने के चार आरोपित गिरफ्तार


प्राथमिक विद्यालय फिरोजपुर (प्रथम) में तैनात दिव्यांग शिक्षक को पीटने व रजिस्टर फाड़ने के मामले में नामजद सभी चार आरोपितों को पुलिस ने रविवार को लाला बाजार से गिरफ्तार कर लिया।...

जागरण संवाददाता, सिकरारा (जौनपुर): प्राथमिक विद्यालय फिरोजपुर (प्रथम) में तैनात दिव्यांग शिक्षक को पीटने व रजिस्टर फाड़ने के मामले में नामजद सभी चार आरोपितों को पुलिस ने रविवार को लाला बाजार से गिरफ्तार कर लिया। इनमें से लाइन बाजार थाने में गैंगस्टर का आरोपित है। लोक सेवक को पीटने व सरकारी कागजात फाड़ने सहित कई धाराओं में आरोपितों का पुलिस ने चालान कर दिया।

 

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पांडेय सुबह नौ बजे हमराहियों संग गश्त कर रहे थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि शिक्षक की पिटाई करने वाले दबंग लाला बाजार तिराहे पर है कहीं भागने की फिराक में हैं। सक्रियता दिखाते हुए थानाध्यक्ष ने सहयोगियों के साथ पहुंचकर चारों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपितों में तीन सुरूवारपट्टी जबकि एक लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव का निवासी है।


मालूम हो कि प्राथमिक विद्यालय फिरोजपुर (प्रथम) में तैनात सुरुआरपट्टी गांव निवासी प्रधानाध्यापक आलोक ¨सह शनिवार को विद्यालय में सहयोगियों के साथ पठन-पाठन कार्य कर रहे थे। उसी समय उन्हीं के गांव के गोपाल ¨सह ने रोहित शर्मा, मखंचू यादव व लाइन बाजार थाना क्षेत्र के लकी ¨सह के साथ विद्यालय में पहुंचकर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए आलोक ¨सह की पिटाई की और लागबुक, मध्याह्न भोजन रजिस्टर व छात्र उपस्थिति पंजिका फाड़ डाला। जान से मार डालने की धमकी भी दी। गोपाल ¨सह लाइन बाजार थाने का गैंगस्टर एक्ट का आरोपित है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।