एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : पुरानी पेंशन बहाली मंच(OPRF) के प्रांतीय संयोजक इं0 हरिकिशोर तिवारी एवं मंच के प्रांतीय कोषाध्यक्ष शिवशंकर पांडे का महराजगंज UPPSS/OPRF जिलाध्यक्ष/संयोजक सहित पूरी कमेटी ने उत्साहपूर्वक किया जोरदार स्वागत, क्लिक कर देखें ।

0 comments
महराजगंज : पुरानी पेंशन बहाली मंच(OPRF) के प्रांतीय संयोजक इं0 हरिकिशोर तिवारी एवं मंच के प्रांतीय कोषाध्यक्ष शिवशंकर पांडे का महराजगंज UPPSS/OPRF जिलाध्यक्ष/संयोजक सहित पूरी कमेटी ने उत्साहपूर्वक किया जोरदार स्वागत ।

आज दिनांक 9 जनवरी 2019 को कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के बैनर तले सदर तहसील सभागार महराजगंज में विभिन्न कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों की आगामी 6 फरवरी को प्रस्तावित महाहड़ताल के संदर्भ में समीक्षा बैठक / परिचर्चा में माननीय प्रांतीय कोषाध्यक्ष श्री शिवशंकर पांडे जी और प्रान्तीय संयोजक इ0 हरिकिशोर तिवारी के नेतृत्व में आहूत हुई ।

जिसमें प्रदेश नेतृत्व द्वारा अवगत कराया गया की दो महीने में छह वार्ताओं के बाद भी पुरानी पेंशन बहाली का कोई हल न निकलने से नाराज कर्मचारी संगठन भी छह फरवरी से छह दिवसीय हड़ताल पर जाएंगे। यह ऐलान कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच जनपद महराजगंज के पदाधिकारियों की उपस्थिति में प्रदेश संगठन के पदाधिकारियों द्वारा हुआ जैसा कि विदित है दो जनवरी तक सरकार को समय दिया गया था, लेकिन उसके बाद भी कोई फैसला नहीं आने पर यह निर्णय लिया गया है।


21 जनवरी से शुरू होगा महाआंदोलन

आंदोलन की तैयारी को लेकर मंच के सदस्यों ने पोस्टर भी जारी करते हुए बताया गया कि 8 और 9 जनवरी को पूरे देश में श्रम संगठन भी हड़ताल का ऐलान कर चुके हैं। मंच के सदस्यों ने दावा किया है कि इस आंदोलन में उनके साथ छोटे-बड़े 187 संगठन शामिल हैं।

सिद्धार्थनगर के जिलाध्यक्ष एवं प्रान्तीय उपाध्यक्ष राधारमण त्रिपाठी जी ने उपस्थित समस्त पदाधिकारी और सदस्यों का आह्वान किया कि 21 जनवरी से प्रारम्भ हो रहे आन्दोलन में अपनी महती भूमिका निभायें ।
प्रांतीय कोषाध्यक्ष श्रीमान शिवशंकर पांडे जी और संयोजक श्री हरिकिशोर तिवारी जी ने बताया कि 21 जनवरी से आंदोलन शुरू किया जाएगा। इस क्रम में सभी जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद 28 जनवरी को मशाल जुलूस निकाला जाएगा और उसके बाद 6 फरवरी 2019 से पूर्ण कार्यबंदी करते हुए प्रदेश के बीस लाख से ज्यादा राज्य कर्मचारी और शिक्षक हड़ताल में शामिल होंगे।

मंचासीन जनपद महराजगंज के UPPSS/ OPRF के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी, जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र, संयोजक श्रीभागवत सिंह जी ने बताया कि 6 दिन में भी सरकार ने मांगों को पूरा नहीं किया तो हड़ताल को अनिश्चितकालीन में भी तब्दील किया जा सकता है।

इस दौरान जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र, हरदोई उपाध्यक्ष अक्षत पांडे, बीएन दिक्षित, संजय मणि, कमलेश सिंह, बैजनाथ सिंह, अजय पांडे, राघवेन्द्र पांडे जी, धनप्रकाश त्रिपाठी जी, जनपदीय कोषाध्यक्ष मनौवर अली, अभय दूबे जी, हरिश्चन्द्र चौधरी, गोपाल पासवान, अखिलेश मिश्र, अखिलेश पाठक, दयानन्द त्रिपाठी, चन्द्रभान प्रसाद, कैलाशपति चौबे, लाल बिहारी, सीताराम जयसवाल, धन्नू चौहान, देवेन्द्र मिश्रा, अलाउद्दीन खान, विनय पाठक, अरविन्द कुमार गुप्त, गिरीन्द्र नाथ मिश्र, अश्वनी तिवारी एवं इन्द्रसेन सिंह सहित विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।


























कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।