एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

हरदोई : हड़ताल को सफल बनाने लिए निकाली गई बाइक रैली  

0 comments
हरदोई : हड़ताल को सफल बनाने लिए निकाली गई बाइक रैली
  
हरदोई ।  कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच हरदोई के तत्वावधान में प्रस्तावित महाहड़ताल को शत प्रतिशत सफल बनाने के लिए आज दिनांक 5 फरवरी को मोटर साइकिल रैली निकालकर सभी कार्यालयों तथा शिक्षकों, कर्मचारियों और अधिकारियों को जागरूक किया गया।          
  
इस अवसर पर उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के बरिष्ठ उपाध्यक्ष अक्षत पांडे ने जिले के रैली का नेतृत्व किया। रैली को संबोधित करते हुए अक्षत पांडे ने बताया कि 6 फरवरी से आयोजित महाहड़ताल के दौरान जनपद के सभी विद्यालयों एवं कार्यालयों में पूर्णरूपेण तालाबंदी रहेगा जो 12 फरवरी तक चलेगा । इस दौरान यूपी बोर्ड परीक्षा का पूर्णतया बहिष्कार कर सभी शिक्षक और कर्मचारी पूर्णरूपेण तालाबंदी करके अपने अपने ब्लाकों के बीआरसी पर अनिवार्य रूप से उपस्थित होंगे ।

इस अवसर जिला संयोजक अवधेश सिंह ने अपने संबोधन में सभी संगठनों के पदाधिकारियों से अपील करते हुए कहा कि महाहड़ताल के दौरान सभी कार्यालयों एवं विद्यालयों में पूर्णरूपेण तालाबंदी कर बोर्ड परीक्षा का बहिष्कार किया जाएगा।  

   राजकुमार कपिल और ललित शुक्ला ने  रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जनपद के सभी शिक्षक महाहड़ताल के दौरान एमडीएम की शून्य संख्या देंगे और किसी भी अधिकारी का मोबाइल नही उठाएँगे, पुरानी पेंशन बहाली तक आंदोलन जारी रहेगा, अन्त में सभी पदाधिकारी जिलाधिकारी हरदोई से मिलकर संगठन के आह्वान की बात रखी, इस मौके पर जनपद के तमाम शिक्षक मौजूद रहे ।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।