एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

आजमगढ़ : अंग्रेजी माध्यम में चयनित अध्यापकों का साक्षात्कार 11 से 12 जुलाई तक डायट में होगा

0 comments

आजमगढ़ : अंग्रेजी माध्यम में चयनित अध्यापकों का साक्षात्कार 11 से 12 जुलाई तक डायट में होगा


आजमगढ़ जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि अंग्रेजी माध्यम से चयनित विद्यालयों में अध्यापकों के चयन के लिए परीक्षा के उपरांत जाफरपुर स्थित जिला प्राचार्य कार्यालय एवं प्रशिक्षण संस्थान में 11 व 12 जुलाई को आयोजित की गई है।...

जासं, आजमगढ़ : जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि अंग्रेजी माध्यम से चयनित विद्यालयों में अध्यापकों के चयन के लिए परीक्षा के उपरांत जाफरपुर स्थित जिला प्राचार्य कार्यालय एवं प्रशिक्षण संस्थान में 11 व 12 जुलाई को आयोजित की गई है। इसमें क्रमांक एक से 180 तक के अभ्यर्थी अध्यापकों का साक्षात्कार 11 जुलाई सुबह नौ बजे से एक बजे तक तथा क्रमांक 181 से 360 तक दो बजे से शाम छह बजे तक होगा। 12 जुलाई को क्रमांक 361 से 540 तक सुबह नौ बजे से एक बजे तक तथा क्रमांक 541 से 712 तक दो बजे से शाम छह बजे साक्षात्कार होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।