एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : दिनभर बरसे मेघ, स्कूलों में आज छुट्टी, डिग्री लुढ़का पारा अगले तीन दिन जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

0 comments

दिनभर बरसे मेघ, स्कूलों में आज छुट्टी


जासं, लखनऊ : राजधानी और आसपास के इलाकों में गुरुवार को मेघ जमकर बरसे। मानसून सीजन में गुरुवार पहला ऐसा दिन रहा, जब दिनभर बारिश हुई। तापमान बुधवार के 32.3 के मुकाबले 7.1 डिग्री लुढ़ककर 25.2 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिन बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। इस बीच जिला मजिस्ट्रेट कौशल राज शर्मा ने शुक्रवार को जिले में कक्षा 12 तक के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। संबंधित सामग्री 4

डिग्री लुढ़का पारा अगले तीन दिन जारी रहेगा बारिश का सिलसिला

अवध में छह, पुणो में 21 लोगों की मौत

जेएनएन, लखनऊ/मुंबई : बुधवार रात से शुरू हुई बारिश जान पर आफत बनकर बरसी। अवध के रायबरेली में बच्ची समेत दो, बाराबंकी में तीन और अंबेडकरनगर में एक ग्रामीण की जान चली गई। महाराष्ट्र के पुणो में हुई घटनाओं में 21 लोगों की मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।