एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

झाँसी : जनपद में संचालित परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों (ग्रामीण/नगर) में कार्यरत स0370 की पदोन्नति किये जाने के सम्बंध में।

0 comments
झाँँसी : जनपद में संचालित परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों (ग्रामीण/नगर) में कार्यरत स0370 की पदोन्नति किये जाने के सम्बंध में।

प्रेषक,
       जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी
       झाँसी।
सेवा में,
          सचिव,
          उ0प्र0 बेसिक शिक्षा परिषद
          प्रयागराज।
पत्रांक/
/2019-20       दिनॉक 26-11-19

विषय-जनपद में संचालित परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों (ग्रामीण/नगर) में कार्यरत स0370 की पदोन्नति किये जाने के सम्बंध में।

महोदय,
उपर्युक्त विषयक, अध्यक्ष, उत्तर प्रदेशीय प्राथगिक शिक्षक संघ जनपद झॉसी ने अपने पत्र दिनॉक 15.10.2019 के द्वारा जनपद में संचालित परिषदीय प्राथमिक/उच्च प्राथमिक विद्यालयों (ग्रामीण/नगर) में कार्यरत रा0अ0 की पदोन्नति किये जाने की मांग की गयी है।

उक्त के कम में जनपद के परिषदीय प्राथगिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों की पदोन्नति प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापकों एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों के पद पर व प्रधानाध्यापक प्राथमिक विद्यालय एवं उच्च प्राथमिक विद्यालयों के सहायक अध्यापकों की पदोन्नति उच्च प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक पद पर किये
जाने हेतु मार्गदर्शन एवं दिशा निर्देश प्रदान करने का कष्ट करें।

भवदीय
(हरिवंश कुमार)
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी
झाँसी।

पृ0स0/8737-38     / 2019-20
तददिनॉक
प्रतिलिपि-श्री जितेन्द्र दीक्षित, अध्यक्ष उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ जनपद झॉसी को सूचनार्थ प्रेषित।

(हरिवंश कुमार)
जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी
झाँसी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।