एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

पीलीभीत : प्रेरणा एप नहीं लागू होने देंगे - चौहान

0 comments

पीलीभीत : प्रेरणा एप नहीं लागू होने देंगे - चौहान

जासं, पीलीभीत : प्राथमिक शिक्षक संघ के मंडलीय अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान ने कहा कि प्रेरणा एप पूरी तरह अव्यवहारिक है। किसी भी दशा में इसे लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रेरणा एप समेत अन्य समस्याओं के विरोध में लखनऊ पहुंचकर आंदोलन करना है। इसके लिए सभी शिक्षक 21 नवंबर को लखनऊ पहुंचें।

सोमवार को मरौरी ब्लॉक संसाधन केंद्र पर हुई प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक में मंडलीय अध्यक्ष ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाल कराने के साथ ही स्कूलों में मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराए जाने, छात्र-अध्यापक अनुपात के आधार पर स्कूलों में तैनाती होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों का संविलियन नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इन सभी मांगों के समर्थन में 21 नवंबर को लखनऊ में आंदोलन होगा। बैठक में बताया कि 20 नवंबर को जिले से दस बसों से शिक्षकों को लखनऊ ले जाया जाएगा। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष दयाशंकर, जिला मंत्री उमेश गंगवार, बाबूराम गंगवार, चंद्रमोहन, रामाधार पांडेय, सूरजपाल सिंह, उमेश मिश्र, संतोष गंगवार, मियां मोहम्मद मनाजिर, सत्येंद्र प्रताप सिंह, सूर्यप्रकाश गंगवार अन्य शिक्षक मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।