एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

मैनपुरी : शिक्षक बना रहा छात्र पर झूठी शिकायत करने का दबाव

0 comments

मैनपुरी : शिक्षक बना रहा छात्र पर झूठी शिकायत करने का दबाव

संसू, कुरावली: कक्षा नौ की छात्र अपने शिक्षक की अजीबो-गरीब मांग से हैरान है। वह छात्र से विद्यालय के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ छेड़खानी झूठी शिकायत कराना चाहता है। विरोध पर छात्र को विद्यालय से निकालने की धमकी देता है। पीड़ित छात्र ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार को थाना कुरावली पहुंची छात्र ने बताया कि उसके विद्यालय का शिक्षक पिछले कुछ दिनों से उससे नाजायज मांग कर रहा है। शिक्षक कहता है कि चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर छेड़खानी का आरोप लगा कर थाने में शिकायत कर दो। छात्र के विरोध पर शिक्षक नाराज हो गया है। आरोप है कि शिक्षक ने छात्र को विद्यालय ने निकाल देने की धमकी दी है। शिक्षक की धमकी दे छात्र परेशान है। छात्र ने बताया कि शिक्षक उसका भविष्य बिगाड़ सकता है। उसने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग के साथ उसे अन्य विद्यालय में स्थानांतरित कराने की मांग की है। इंस्पेक्टर कोतवाली शिवकुमार सिंह चौहान ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं आरोपित शिक्षक ने आरोप को झूठा बताया है।

चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ छात्र से दर्ज कराना चाहता है छेड़खानी की रिपोर्ट, कक्षा नौ की छात्र ने दी थाने में तहरीर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।