एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

शामली : शानदार प्रदर्शन कर शामली ने जीती प्रतियोगिता

0 comments

शामली : शानदार प्रदर्शन कर शामली ने जीती प्रतियोगिता

जागरण संवाददाता, शामली: सिल्वर बेल्स स्कूल में बेसिक शिक्षा विभाग की मंडल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित हुई। इसमें शामली, सहारनपुर और मुजफ्फरनगर के छात्र-छात्रओं ने हिस्सा लिया। शामली ने प्रतियोगिता जीती और मुजफ्फरनगर जिला दूसरे स्थान पर रहा।

गुरुवार को बेसिक शिक्षा विभाग के उच्च प्राथमिक स्कूलों की खेलकूद प्रतियोगिता हुई। इसमें दौड़, कबड्डी, लोक गीत, समूहगान और राष्ट्रीय एकांकी आदि स्पर्धाएं हुई। छात्र-छात्रओं ने उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, डायट मुजफ्फरनगर के प्राचार्य डॉ. भीम सिंह, जिला बेसिक शिक्षाधिकारी गीता वर्मा ने ध्वजारोहण और आकाश में गुब्बारे छोड़कर किया। मार्च पास्ट के बाद स्पर्धाएं शुरू हुईं। बालिका वर्ग में 100 और 200 मीटर दौड़ में शामली की फुरकाना, 400 मीटर दौड़ में मुजफ्फरनगर की आरती, 600 मीटर में मुजफ्फरनगर की प्राची पुंडीर, लंबी कूद में शामली की मीनू, ऊंची कूद में मुजफ्फरनगर में आसमां, बैडमिंटन सिंगल में मुजफ्फरनगर की निशा और बैडमिंटन डबल्स में शामली की साक्षी और वंशिका ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बालक वर्ग सौ मीटर दौड़ में शामली के अमित, 200 और 400 मीटर दौड़ में शामली के अहसान, 600 मीटर दौड़ में मुजफ्फरनगर के गुलजार, लंबी कूद में मुजफ्फरनगर के प्रभात, ऊंची कूद में मुजफ्फरनगर के आहद, कबड्डी में शामली, खो-खो में मुजफ्फरनगर ने बाजी मारी। वहीं, लोक गीत प्रतियोगिता में शामली, समूहगान में सहारनपुर और राष्ट्रीय एकांकी में शामली ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिला व्यायाम शिक्षक सचिन चौहान ने बताया कि शुक्रवार को प्राथमिक स्कूलों की मंडल स्तरीय प्रतियोगिता होगी।

मंडल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में दौड़ में हिस्सा लेते छात्र ’सौजन्य: बेसिक शिक्षा विभाग

शामली के सिल्वर बेल्स स्कूल में मंडल स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में मार्च पास्ट करते छात्रएं ’ सौजन्य: बेसिक शिक्षा विभाग

शानदार प्रदर्शन कर शामली ने जीती प्रतियोगिता

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।