एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

बाराबंकी : विद्यालय का निरीक्षण कर विकास कार्यो का हाल देखा

0 comments

बाराबंकी : विद्यालय का निरीक्षण कर विकास कार्यो का हाल देखा

संवादसूत्र, कोठी (बाराबंकी): सिद्धौर ब्लॉक की ग्राम पंचायत कोठी में रविवार को जिला पंचायत राज अधिकारी ने पहुंचकर कायाकल्प योजना के तहत प्राथमिक विद्यालय छतौनी में कराए जा रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

रविवार को डीपीआरओ रणविजय सिंह ने यहां बाउंड्री वाल, शौचालय, इंटरलॉकिंग तथा किचन शेड आदि के निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया और ग्राम पंचायत सचिव को निर्देश दिया कि 26 दिसंबर को पंचायती राज सचिव भारत सरकार का कार्यक्रम ग्राम पंचायत कोठी में लगा है। उससे पहले सभी विकास कार्य पूर्ण होने चाहिए। सहायक विकास अधिकारी राम प्रकाश सिंह, ग्राम पंचायत सचिव कुलदीप वर्मा, ग्राम प्रधान माहेजबी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि चौधरी मुशीर कुरैशी, प्रधानाध्यापक राजकुमार सिंह आदि मौजूद रहे।

विद्यालय पहुंचाए गए स्वेटर: हैदरगढ़ तहसील क्षेत्र में बच्चों को कड़ाके की ठंड से निजात दिलाने के लिए जिले से स्वेटर की दूसरी खेप आ गई है। अवकाश के बावजूद परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों को हैदरगढ़ स्थित ब्लॉक संसाधन केंद्र पर बुलाकर स्वेटर दिया गया। बीईओ नवाब वर्मा ने बताया कि सोमवार को विद्यालय खुलने पर अवशेष रह गए बच्चों को स्वेटर वितरित किया जाएगा।

विद्यालय का निरीक्षण कर विकास कार्यो का हाल देखा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।