एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : अध्यापक/शिक्षामित्र/अनुदेशकों हेतु महत्वपूर्ण सूचना, अपना मानव संपदा पोर्टल पर डेटा चेके करें और सही होने पर भरें स्व-सत्यापन फॉर्म, और गलत होने की स्थिति में करें यह काम

0 comments

लखनऊ : अध्यापक/शिक्षामित्र/अनुदेशकों हेतु अति महत्वपूर्ण सूचना: आज अपना मानव संपदा पोर्टल पर डेटा चेके करें और सही होने पर भरें स्व-सत्यापन फॉर्म, और गलत होने की स्थिति में करें यह काम

नमस्कार!


सभी अध्यापक/शिक्षामित्र/अनुदेशक कृपया ध्यान दें,

आने वाले समय में, आपसे सम्बंधित कई मुलभूत सुविधाएं (जैसेकि स्थानांतरण, वेतन, ऐ.सी.आर. इत्यादि) ऑनलाइन मानव सम्पदा पोर्टल के माध्यम से ही क्रियान्वित की जायेंगी। इसलिए *ये अत्यंत आवश्यक है कि आपसे सम्बन्धी पूरी जानकारी मानव सम्पदा पोर्टल पे सही हो।* इसी सन्दर्भ में एक स्व-सत्यापन का अभियान शुरू किया जा रहा है।

आपसे अनुरोध है कि ऊपर दिए गए दस्तावेज़ को ध्यान से पढ़ें और इसमें *दी गयी प्रक्रिया के अनुसार अपना डाटा मानव सम्पदा पोर्टल पर चेक करें तथा इसके उपरांत ऑनलाइन फॉर्म को भरें।* यदि आपसे सम्बन्धी कोई भी जानकारी मानव सम्पदा पोर्टल पर गलत है तो तुरत ही अपने ब्लॉक ऑफिस में संपर्क करें और डाटा को अपडेट करवाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।