एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

कन्नौज : विभव बनकर फर्जी कागजात से नौकरी करने वाले जसवंत से होगी 25 लाख रुपये की रिकवरी

0 comments

कन्नौज : विभव बनकर फर्जी कागजात से नौकरी करने वाले  जसवंत से होगी 25 लाख रुपये की रिकवरी




 कन्नौज। पूर्व माध्यमिक विद्यालय रामपुर बरेली में विभव की डिग्री पर फर्जी तरीके से नौकरी करने वाले जसवंत से वेतन और अन्य मदों में दिए गए 25 लाख रुपये की वसूली की जाएगी। फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद जसवंत को बर्खास्त किया जा चुका है। जल्द ही उसे रिकवरी नोटिस जारी किया जाएगा। 


बेसिक शिक्षा अधिकारी केके ओझा ने बताया कि पर्व माध्यमिक विद्यालय रामपुर बरौली में विभव की डिग्री पर फर्जी तरीके से नौकरी करने वाले जसवंत को मंगलवार को बर्खास्त किया जा चुका है। जसवंत सितंबर 2015 में सहायक अध्यापक के रूप में भर्ती हुआ था। 


करीब एक साल पहले उसे प्रधानाध्यापक का प्रभार दे दिया गया। लिपिक से रिकार्ड खंगलवाया गया। जसवंत को वेतन व एरियर मिलाकर करीब 25 लाख रुपये दिए जा चुके हैं। जसवंत अभी जेल में है। जल्द ही नाटिस भेजकर उसे धनराशि की रिकवरी की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।