एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

लखनऊ : UPSSSC vdo recruitment 2018 रिजल्ट के 10 महीने बाद भी नौकरी का इंतजार

0 comments
लखनऊ : UPSSSC vdo recruitment 2018 रिजल्ट के 10 महीने बाद भी नौकरी का इंतजार

वरिष्ठ संवाददाता,लखनऊ:उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा आयोग (यूपीएसएसएससी) ने मई 2018 में ग्राम पंचायत अधिकारी भर्ती का विज्ञापन निकाला था। दिसम्बर 2018 में इसकी परीक्षा कराई गई थी। अगस्त 2019 में नतीजे भी जारी कर दिए। नतीजे आने के बाद भी करीब 10 महीने से भर्ती प्रक्रिया फंसी हुई है।

छलका दर्द

चयनित अभ्यर्थी बार-बार दफ्तरों में नौकरी के लिए गुहार लगा रहे हैं। कई बार धरना प्रदर्शन भी किया, लेकिन कोई हल नहीं निकला। अभ्यर्थियों का कहना है कि बार-बार सिर्फ आश्वासन दिया जा रहा है। यूपीएसएसएससी ने मई 2018 में 1953 पदों के लिए आवेदन निकाला था। सफल अभ्यर्थियों का कहना है कि अगस्त 2019 में नतीजे जारी करने के बाद आयोग की ओर से कई बार दस्तावेजों के सत्यापन का कार्यक्रम जारी किया जा चुका है। हर बार इसे टाल दिया जाता है। अन्तिम बार 12 मार्च को कार्यक्रम दिया गया था। 

भर्ती की मांग पर 8 जुलाई को धरना देंगे:

परेशान चयनित अभ्यर्थियों ने अब आंदोलन का फैसला लिया है। चयनित अभ्यर्थी सुधीर सिंह ने बताया कि आगामी आठ जुलाई को आयोग के पिकप भवन पर धरना देने की घोषणा की गई है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क के साथ प्रदर्शन किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।