एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

प्रयागराज : आरओ/एआरओ के चयनितों का अभिलेख सत्यापन अब 16 को

0 comments
प्रयागराज : आरओ/एआरओ के चयनितों का अभिलेख सत्यापन अब 16 को

प्रयागराज। यूपीपीएससी ने प्रदेश में घोषित प्रतिबंध के कारण 13 जुलाई को प्रस्तावित समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ)-2017 के चयनित अभ्यर्थियों के अभिलेख सत्यापन का प्रस्तावित कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया है। सत्यापन अब 16 जुलाई को होगा। पूर्व में 27 मई से छह जून तक आयोजित अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया से वंचित रहे गए अभ्यर्थियों को एक अन्य अवसर देते हुए 13 जुलाई को बुलाया गया था, लेकिन 10 जुलाई को रात दस बजे से 13 जुलाई को सुबह पांच बजे तक प्रतिबंध घोषित हो जाने के कारण अभिलेख सत्यापन अब 16 जुलाई को कराने का निर्णय लिया गया है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार अभ्यर्थी अपने शैक्षिक अभिलेखों के सत्यापन के लिए नियत तिथि एवं समय पर आयोग परिसर के गेट नंबर-दो पर स्थित गेस्ट हाउस में उपस्थित होंगे। 

*एलटी ग्रेड अभ्यर्थियों का भी दो दिन का अभिलेख सत्यापन टला*

प्रयागराज। एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती के तहत चयनित जो अभ्यर्थी पूर्व में आयोजित अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सके थे, यूपीपीएससी ने उन्हें एक अन्य अवसर देते हुए 13, 14, 15 एवं 16 जुलाई को अभिलेख सत्यापन के लिए आयोग में बुलाया था। लेकिन, शुरुआती दो दिनों यानी 13 एवं 14 जुलाई को प्रस्तावित अभिलेख सत्यापन की प्रक्रिया लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दी गई है। परीक्षा नियंत्रक अरविंद कुमार मिश्र के अनुसार 13 जुलाई को बुलाए गए अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन अब 20 जुलाई और 14 जुलाई को बुलाए गए अभ्यर्थियों का अभिलेख सत्यापन 21 जुलाई को होगा। अभ्यर्थी अपने शैक्षिक अभिलेखों के साथ सत्यापन के लिए नियत तिथि एवं समय पर आयेाग के गेट नंबर-दो पर स्थित गेस्ट हाउस में पहुंचेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।