एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

गोरखपुर : MMMUT ने कोरोना के कारण किया बड़ा बदलाव, 25 जुलाई की जगह आठ अगस्त को होगी प्रवेश परीक्षा

0 comments
गोरखपुर : MMMUT ने कोरोना के कारण किया बड़ा बदलाव, 25 जुलाई की जगह आठ अगस्त को होगी प्रवेश परीक्षा

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विवि में विभिन्न पाठ्यक्रमों में 25 जुलाई को होने वाली प्रस्तावित प्रवेश परीक्षा कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दी गई है। प्रवेश प्रकोष्ठ के समन्वयक प्रो एसपी सिंह ने बताया कि कुलपति प्रो श्री निवास की अध्यक्षता में प्रवेश समिति की बैठक में बृहस्पतिवार को यह फैसला लिया गया है।बताया कि बीटेक, बीटेक-II (लेटरल एंट्री), एमटेक, बीबीए, एमबीए, एमसीए तथा एमएससी में प्रवेश हेतु परीक्षा आठ अगस्त को तथा पीएचडी में प्रवेश हेतु परीक्षा 23 अगस्त को आयोजित की जाएगी। पीएचडी प्रवेश परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों का साक्षात्कार कोविड महामारी की वजह से ऑनलाइन किया जाएगा। साक्षात्कार की तिथि बाद में घोषित की जाएगी। आठ अगस्त को आयोजित होने वाली परीक्षा हेतु ऑनलाइन प्रवेश पत्र छात्र 31 से एमईटी के एड्मिशन पोर्टल से डाउनलोड कर सकेंगे। जबकि 23 अगस्त को होने वाली शोध प्रवेश परीक्षा हेतु ऑनलाइन प्रवेश पत्र अभ्यर्थी 16 अगस्त से डाउनलोड कर सकेंगे।
इसके अलावा सभी विद्यार्थी नियमित रूप से विवि अधिकृत वेबसाइट www.mmmut.ac.in के माध्यम से प्रवेश संबंधी सूचनाओं से अवगत होते रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।