एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

नई दिल्ली : NIOS 12th Result 2020 12वीं के नतीजे घोषित nios.ac.in पर, इस लिंक से करें चेक, बिना परीक्षा परिणाम जारी

0 comments
नई दिल्ली : NIOS 12th Result 2020 12वीं के नतीजे घोषित nios.ac.in पर, इस लिंक से करें चेक, बिना परीक्षा परिणाम जारी



NIOS 12th Result 2020 एनआईओएस ने सीनियर सेकेंड्री (12वीं) कक्षाओं के पब्लिक एग्जामिनेशन के लिए रिजल्ट nios.ac.in पर बिना परीक्षा के जारी किये हैं।...



नई दिल्ली ।  NIOS 12th Result 2020: राष्ट्रीय मुक्त विद्यालयी शिक्षा संस्थान यानि एनआईओएस ने पूर्व घोषित समय के अनुसार सीनियर सेकेंड्री (12वीं) कक्षाओं के पब्लिक एग्जामिनेशन के लिए एनआईओएस 12वीं रिजल्ट 2020 जारी कर दिया है। संस्थान ने 10 जुलाई को नोटिस जारी करके सूचना दी थी कि परीक्षाओं को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द किया जाता है और परिणाम नई एसेसमेंट स्कीम के जारी किये जाएंगे। 


एनआईओएस के ऐसे सभी छात्र जिन्होंने मार्च-अप्रैल 2020 पब्लिक एग्जाम के लिए रजिस्ट्रेशन किया थे, वे अपना एनआईओएस 12वीं कक्षा रिजल्ट 2020 संस्थान की ऑफिशियल वेबसाइट, nios.ac.in या रिजल्ट पोर्टल, results.nios.ac.in पर देख सकते हैं। 


एनआईओएस सीनियर सेकेंड्री के छात्र अपना एनआईओएस 12वीं रिजल्ट 2020 ऑनलाइन देखने के लिए इस डायरेक्ट लिंक से भी रिजल्ट पोर्टल पर जा सकते हैं।

एनआईओएस 12वीं रिजल्ट 2020 ऑफिशियल वेबसाइट पर देखने के लिए डायरेक्ट  लिंक

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।