एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : दयानन्द त्रिपाठी व्याकुल एवं चन्द्रभान प्रसाद को मिला काव्य रंगोली राजभाषा सम्मान 2020 एवं महादेवी वर्मा साहित्य शोध संस्थान सोनभद्र के राष्ट्रीय वेबिनार से सहभागिता सम्मान प्रमाण-पत्र मिला

0 comments
महराजगंज : दयानन्द त्रिपाठी व्याकुल एवं चन्द्रभान प्रसाद को मिला काव्य रंगोली राजभाषा सम्मान 2020 एवं महादेवी वर्मा साहित्य शोध संस्थान सोनभद्र के राष्ट्रीय वेबिनार से सहभागिता सम्मान प्रमाण-पत्र मिला



महराजगंज । हिन्दी दिवस पर काव्य रंगोली हिन्दी साहित्यिक पत्रिका द्वारा उत्तर प्रदेश के जनपद महराजगंज के शिक्षक साहित्यकार दयानन्द त्रिपाठी को उनके उत्कृष्ट काव्य लेखन के लिये "काव्य रंगोली राजभाषा सम्मान 2020" से नवाजा गया। 

 आप सबको यह भी बताते चलें कि महादेवी वर्मा साहित्य शोध संस्थान सोनभद्र द्वारा आयोजित दिनांक 14 सितम्बर 2020 को राष्ट्रीय वेबिनार में विषय "हिन्दी और हिन्दी भाषा" के लिए "सहभागिता प्रमाणपत्र"
संस्था ने शिक्षक साहित्यकार दयानन्द त्रिपाठी व्याकुल एवं चन्द्रभान प्रसाद को संस्था के प्रधान सम्पादक डॉ बृजेश महादेव जी के द्वारा दिया गया।

काव्य रंगोली हिन्दी साहित्यिक पत्रिका के संस्थापक आशुकवि नीरज अवस्थी जी ने बताया कि 14 सितम्बर को हुए ऑनलाइन हिन्दी दिवस पर मंच से जुड़़े देशभर के तमाम साहित्यकारों में से चयनित साहित्यकारों को 'काव्य रंगोली राजभाषा सम्मान 2020' से सम्मानित किया जाएगा। 14 सितम्बर को चलने वाले हिन्दी दिवस कार्यक्रम के लिए चयनित 26 साहित्यकारों को  सम्मानित किया गया। इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि बंगलौर की डा इन्दू झुनझुनवाला रहीं तथा समारोह की अध्यक्षता कार्य रंगोली हिन्दी साहित्यक पत्रिका के संस्थापक/संपादक मंच आशुकवि नीरज अवस्थी जी ने की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।