एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय में 73 पदों पर भर्तियां, देखें आवेदन प्रक्रिया

0 comments
नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय में 73 पदों पर भर्तियां, देखें आवेदन प्रक्रिया

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली |उत्तर प्रदेश विधान परिषद सचिवालय ने विभिन्न पदों पर 73 रिक्तियों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की है। उत्तर प्रदेश सरकार में सराकरी नौकरी पाने के लिए तैयारी में जुटे अभ्यर्थी अपनी योग्यता और रुचि के अनुसार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की 18 सितंबर 2020 से शुरू हो चुके हैं। ऑनलान आवेदन पत्र 16 अक्टूबर 2020 तम सब्मिट किए जा सकेंगे। भर्ती नोटिफिकेशन में कहा गया है कि इस विज्ञापन के तहत अलग- पद के लिए अलग-आवेदन करना होगा साथ प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग परीक्षा शुल्क भी भुगतान करना होगा। अभ्यर्थियों को सलाह है कि किसी भी पद के लिए आवेदन  करन से  पूर्व पूरा भर्ती नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

*भर्ती संबंधी महत्वपूर्ण तिथियां -*

ऑनलाइन आवेदन प्रारम्भ होने की तिथि - 18 सितंबर 2020
परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि - 12 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि - 13 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन पत्र स्वीकार (submit) किए जाने की अंतिम तिथि - 16 अक्टूबर 2020
आवेदन शुल्क - 1050 ( अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए 800 रुपए)
 
*ऐसे करें आवेदन -*

अभ्यर्थी भर्ती संबंधी  दिशा-निर्देश www.upvpsrecruitment.org पर जाकर भर्ती नोटिफिकेशन देख सकते हैं। यह नोटिफिकेशन 18 सितंबर 2020 से उपलब्ध होंगे। अभ्यर्थरियों को ऑनलाइन आवेदन करने के लिए निर्धारित कॉलम में अपना मोबाइल नंबर तथा मान्य ई-मेल आईडी अंकित करना होगा। उसके बिना उनका रजिस्ट्रेशन पूर्ण नहीं होगा।
अभ्यर्थी द्वारा अंकित मोबाइल नंबर पर सभी सूचनाएं/निर्देश एस.एम.एस द्वारा या ई-मेल आईडी पर प्रेषित किया जाएगा। www.upvpsrecruitment.org पर जाकर अप्लाई (apply) के लिंक पर क्लिक करना होगा। यहां कैंडीडेट रजिस्ट्रेशन पर सूचनाएं भरक कर सब्मिट करना होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।