एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग
की समस्त सूचनाएं एक साथ

"BSN" प्राइमरी का मास्टर । Primary Ka Master. Blogger द्वारा संचालित.

Search Your City

महराजगंज : नवागत बीएसए का उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र सहित कमेटी के पदाधिकारियों ने फुलमाल पहनाते हुए बुके देकर किया स्वागत

0 comments

महराजगंज : नवागत बीएसए का उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र सहित कमेटी के पदाधिकारियों ने फुलमाल पहनाते हुए बुके देकर किया स्वागत

महाराजगंज: शासन के आदेश के क्रम में स्थानांतरित होकर जनपद के नवागत बेसिक शिक्षा अधिकारी के रूप में बुधवार को ओमप्रकाश यादव जी ने कार्यभार ग्रहण कर लिया। कार्यभार ग्रहण करने के बाद नवागत बीएसए ने बेसिक शिक्षा को नई बुलंदियों पर ले जाने की बात कही।

नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओम प्रकाश यादव का स्वागत आज उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष केशवमणि त्रिपाठी एवं जिलामंत्री सत्येन्द्र कुमार मिश्र वरिष्ठ उपाध्यक्ष बैजनाथ सिंह, मिठौरा अध्यक्ष अभय दूबे सहित उच्च प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष टीएन गोपाल महामंत्री उपेंद्र पाण्डेय एवं कमेटी के अध्यक्ष पदाधिकारियों द्वारा किया गया। इस अवसर पर लक्ष्मीपुर अध्यक्ष धनप्रकाश त्रिपाठी, राघवेन्द्र पाण्डेय नौतनवां, मंत्री हरिश्चंद्र चौधरी, अखिलेश पाठक, गोपाल पासवान, राजू सिंह, पीएन गुप्ता, दयानन्द त्रिपाठी, चन्द्रभान प्रसाद, चन्द्र प्रकाश मौर्या, आदि उपस्थित रहे।


मूलत: आजमगढ़ जिले के रहने वाले नवागत जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ओमप्रकाश यादव जी वर्ष 2012 बैच के पीईएस अधिकारी हैं। वह गोरखपुर में बीएसए के पद पर भी रह चुके हैं । वरिष्ठ प्रवक्ता डायट रामपुर कारखाना देवरिया में कार्यरत थे । देवरिया से ही स्थानांतरित होकर जनपद में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के पद पर कार्यभार ग्रहण कर चुके हैं।


नवागत बीएसए ओमप्रकाश यादव जी ने कहा कि उनके स्तर से शिक्षकों की कोई समस्या लंबित नहीं रहने पाएगी। शिक्षकों को बेहतर कार्य करने पर प्रोत्साहित किया जाएगा और अपने दायित्वों के प्रति लापरवाह शिक्षकों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट में बेसिक शिक्षा विभाग काफी नीचे पायदान पर है। कहा कि जिलाधिकारी के निर्देशन में शिक्षकों के सहयोग से जनपद की स्थिति बेहतर करने का पूरा प्रयास उनके स्तर से किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

महत्वपूर्ण सूचना...


बेसिक शिक्षा परिषद के शासनादेश, सूचनाएँ, आदेश निर्देश तथा सभी समाचार एक साथ एक जगह...
सादर नमस्कार साथियों, सभी पाठकगण ध्यान दें इस ब्लॉग साईट पर मौजूद समस्त सामग्री Google Search, सोशल नेटवर्किंग साइट्स (व्हा्ट्सऐप, टेलीग्राम एवं फेसबुक) से भी लिया गया है। किसी भी खबर की पुष्टि के लिए आप स्वयं अपने मत का उपयोग करते हुए खबर की पुष्टि करें, उसकी पुरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस ब्लाग पर सम्बन्धित सामग्री की किसी भी ख़बर एवं जानकारी के तथ्य में किसी भी तरह की गड़बड़ी एवं समस्या पाए जाने पर ब्लाग एडमिन /लेखक कहीं से भी दोषी अथवा जिम्मेदार नहीं होंगे, सादर धन्यवाद।